Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > अखिलेश ने दिया मुलायम सिंह यादव को बड़ा झटका!

अखिलेश ने दिया मुलायम सिंह यादव को बड़ा झटका!

 Special Coverage News |  24 March 2019 5:03 AM GMT  |  लखनऊ

अखिलेश ने दिया मुलायम सिंह यादव को बड़ा झटका!
x
Akhilesh Yadav (File Photo)

उत्तर प्रदेश में होने वाले पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने रविवार को अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सहित 40 नेताओं का नाम शामिल है. लेकिन सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का नाम लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है. जानकारी के मुताबिक सीएम अखिलेश यादव आज ही पहले चरण में होने वाले चुनाव में प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. इसी कड़ी में कन्नौज से सांसद डिंपल यादव को भी स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी सौंपी हैं.


इससे पहले शनिवार को डॉ राम मनोहर लोहिया की जयंती के मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनको समाजवाद से कोई लेना-देना नहीं है. भाजपा को जनता ने मौका दिया लेकिन उसने सही काम नहीं किया. आज कोई यह बताने वाला नहीं है कि अच्छे दिन कहां गए.


आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.






Tags:    
Next Story
Share it