Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > लखनऊ में आईपीएस चारु निगम की फटकार से स्टेनो राजेंद्र शर्मा को पड़ा दिल का दौरा

लखनऊ में आईपीएस चारु निगम की फटकार से स्टेनो राजेंद्र शर्मा को पड़ा दिल का दौरा

 Shiv Kumar Mishra |  2 March 2020 2:05 PM GMT  |  लखनऊ

लखनऊ में आईपीएस चारु निगम की फटकार से स्टेनो राजेंद्र शर्मा को पड़ा दिल का दौरा
x

लखनऊ: पुलिस उपायुक्त (यातायात) चारू निगम के स्टेनो सबइंस्पेक्टर राजेंद्र शर्मा को बेहोश होने के बाद बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सबइंस्पेक्टर राजेंद्र शर्मा ने बताया कि, "उन्होंने मुझे अपने चेंबर के अंदर बुलाया और चिल्ला-चिल्लाकर मुझे गालियां दीं. मुझे घबराहट महसूस हुई और में बेहोश हो गया.

इस घटना पर संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) नवीन अरोड़ा ने बताया कि चारू निगम ने राजेंद्र शर्मा को अपने चैंबर के अंदर बुलाया था ताकि उन पर लगे कुछ आरोपों के बारे में उनसे सवाल किया जा सके. पुलिस आयुक्त ने मुझे मामले की जांच का जिम्मा सौंपा है. में जांच करके जल्द ही इस मामले की रिपोर्ट पुलिस आयुक्त लखनऊ को सौंप दूंगा.

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक चारू निगम की फटकार से स्टेनो राजेन्द्र शर्मा को दिल का दौरा पड़ा. बलरामपुर हॉस्पिटल में सबइंस्पेक्टर व स्टेनो राजेन्द्र शर्मा को भर्ती कराया गया. आईपीएस चारु निगम की बदजुबानी से महकमा भी परेशान है. अभी हाल में ही आईएएस अफसर से इंद्रमणि त्रिपाठी से विवाद को लेकर राजधानी में चारू निगम सुर्खियों में आई थी. जिसका मामला कमिश्नर सुजीत पांडेय ने सूझबूझ से खत्म करवाया था. उसके ठीक एक माह बाद ये दूसरा मामला सामने आया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it