लखनऊ

लखनऊ एयरपोर्ट पर जब छात्रों ने उतार दिए कपड़े, जानें क्या है मामला

सुजीत गुप्ता
4 July 2021 7:47 AM GMT
लखनऊ एयरपोर्ट पर जब छात्रों ने उतार दिए कपड़े, जानें क्या है मामला
x

लखनऊ। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शनिवार को एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई जब छात्रों ने कपड़े उताते हुए बोले- एक फूटी कौड़ी नहीं है मेरे पास तो जांच के पैसे कहां से दें। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दुबई से फ्लाइट एफजेड 433 शुक्रवार देर रात 1.40 बजे दुबई से रवाना हुई और शनिवार सुबह करीब सात बजे अमौसी पहुंची। इससे 30 छात्र लखनऊ पहुंचे। अमौसी एयरपोर्ट पर विदेश से आने वालों की हर किसी की कोरोना जांच अनिवार्य है।

जांच करने की जिम्मेदारी गुजरात की निजी एजेंसी को दी गई है, जो हर यात्री से 900 रुपये लेती है। छात्रों से जब आरटीपीसीआर करवाने के लिए कहा गया तो उन्होंने बताया कि वे दुबई में जांच करवा चुके हैं। दोबारा जांच करवाने के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं।

एजेंसी ने जांच को अनिवार्य बताते हुए भुगतान करने के लिए कहा तो नाराज छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया। इससे दूसरे यात्रियों की जांच में दिक्कतें होने लगीं। हंगामा बढ़ने पर सुरक्षाकर्मियों ने छात्रों को घेर लिया। इससे नाराज छात्रों ने बनियान तक उतार दी और बोले- एक फूटी कौड़ी नहीं है। चाहे तो तलाशी ले ली जाए। करीब सवा घंटे तक हंगामे के बाद उन्हें मुफ्त में जांच कर एयरपोर्ट से बाहर किया गया।



Next Story