लखनऊ

सुशांत सिंह राजपूत की नपुंसक बता बुरे फंसे ये सपा नेता, थोड़ी ही देर में ट्विट डिलीट करके भागे

Shiv Kumar Mishra
28 Aug 2020 5:56 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की नपुंसक बता बुरे फंसे ये सपा नेता, थोड़ी ही देर में ट्विट डिलीट करके भागे
x
सुशांत सिंह राजपूत को लेकर समाजवादी पार्टी ने नेता ने एक ट्विट किया है.

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर समाजवादी पार्टी ने नेता ने एक ट्विट किया है. उनके ट्विट करते है सोशल मिडिया में हडकम्प मच गया. ट्विटर पर #आईपी_सिंह_नपुंसक_है ट्रेंड करने लगा.

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा कि नपुंसक था सुशांत सिंह राजपूत जिसने आत्महत्या की. आत्महत्या हमेशा कायर करते है. कायरों को समाज कभी मांफ नहीं करता है.


अब इस ट्विट करते है ट्विटर पर #आईपी_सिंह_नपुंसक_है ट्रेंड करने लगा. जबकि सपा नेता ने ये बात दस बजे से मात्र तीन मिनट पहले लिखी. उसके दस मिनट में उन्हें ये ट्रेंड करता नजर आया इसका मतलब सोशल मिडिया में सुशांत सिंह राजपूत का मूक समर्थन करने वाला कौन सा समूह ही जो हर बात को कुछ ही समय में ट्रेंड कराता है जबकि देश में घटने वाली कमियों को कभी भी सोशल मिडिया में वायरल होते नहीं देखा जाता है.

वहीं सपा नेता के इस बयान पर राजनीतिक पार्टियों व अन्य जिम्मेदार लोगों से तीखी प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई हैं. भाजपा प्रवक्ता राजीव पांडेय ने कहा कि आईपी सिंह एक 'आदतन अपराधी' है.

SSR की मृत्यु के बारे में IP सिंह की टिप्पणी पर इस तरह की टिप्पणी राष्ट्रीय मीडिया द्वारा भी देखने लायक नहीं है, ये टिप्पणी गीता लूथरा, सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ अधिवक्ता ने की है.

हालंकि बयान के विरोध के तुरंत बाद सपा नेता ने अपना ट्वीट डिलीट कर डाला अब देखना यह है कि अब उनका अभी कितना विरोध और होगा.

Next Story