Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > यूपी में कोरोना की आज की रिपोर्ट, नोएडा गाजियाबाद में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, देखिये जिलेवार सूची

यूपी में कोरोना की आज की रिपोर्ट, नोएडा गाजियाबाद में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, देखिये जिलेवार सूची

मंडलायुक्त मेरठ के मुताबिक इन दोनों जिलों शाम आठ बजे से सुबह लखनऊ छह बजे तक कर्फ्यू भी लागाया गया है.

 Shiv Kumar Mishra |  27 Jun 2020 12:36 PM GMT  |  लखनऊ

यूपी में कोरोना की आज की रिपोर्ट, नोएडा गाजियाबाद में नहीं रुक रहा कोरोना का कहर, देखिये जिलेवार सूची
x

उत्तर प्रदेश में आज की कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आ गयी है. रिपोर्ट के मुताबिक नोएडा और गाजियाबाद में कोरोना का कहर थमता नजर नहीं आ रहा है जबकि कोरोना वैसे यूपी में काफी हद तक सीएम योगी कंट्रोल किय हुए. योगी के इस माडल की तारीफ़ भारत के पीएम मोदी ही नहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी कर चुके है.

आज की रिपोर्ट के मुताबिक यूपी में 607 कोरोना पॉजिटिव मरीज आये है. जबकि कुल मरीज 14215 है. जबकि नोएडा में मरीजों की संख्या आज भी 127 निकली जबकि गाजियाबाद में 69 है. ये दोनों जिले दिल्ली की सीमा से लगते है. हालांकि दोनों जिलों का प्रसाशन पूरी सख्ती से पेश आ रहा है. मंडलायुक्त मेरठ के मुताबिक इन दोनों जिलों शाम आठ बजे से सुबह लखनऊ छह बजे तक कर्फ्यू भी लागाया गया है.

गौतमबुद्धनगर कोरोना अपडेट आज की इस प्रकार है. आज 127 नए लोगो की रिपार्ट पॉजिटिव आई है. जिले में 2072 कोरोना पॉजिटिव मरीजो का आंकड़ा हुआ.1136 मरीज डिस्चार्ज किये जा चुके है. 915 मरीजो का विभिन्न अस्पतालों में ईलाज चल रहा है.जबकि 21 मरीज की मौत हो चुकी है.

देखिये पूरी सूची







Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it