Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > यूपी में दस आईपीएस का ट्रांसफर, देखिये सूची

यूपी में दस आईपीएस का ट्रांसफर, देखिये सूची

 Special Coverage News |  8 Dec 2018 1:26 PM GMT  |  लखनऊ

यूपी में दस आईपीएस का ट्रांसफर, देखिये सूची
x
CM Yogi Adityanath (File Photo)

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या को लेकर चर्चा में आये बुलंदशहर एसएसपी और वकील- पुलिस विवाद के बाद मीडिया की सुर्खियों में रहे सीतापुर पुलिस कप्तान समेत यूपी में शनिवार को तीन आईपीएस अफसरों को नयी तैनाती दी गयी है। जबकि सात ट्रेनी आईपीएस अधिकारीयों को भी नए जिलों में भेजा गया है। इस तरह कुल दस आईपीएस अधिकारीयों का आज तबादला किया गया।



सीतापुर के पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी को बुलंदशहर का नया एसएसपी बनाया गया, जबकि डीजीपी आॅफिस में अटैच कई जिलों की कप्तानी संभाल चुके एलआर कुमार को सीतापुर का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। इसी के साथ शासन ने बुलंदशहर कांड की गाज गिराते हुए वहां के एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह उर्फ केबी सिंह को डीजीपी आॅफिस से अटैच कर दिया है।



इसके अतिरिक्त यूपी के अलग-अलग जिलों में प्रशिक्षणाधीन सात आईपीएस अफसरों को विभिन्न जनपदों में रेगुलर एएसपी पद पर तैनाती दी गई है। इनमें एएसपी ( प्रशि.) गाजियाबाद अपर्णा गौतम को एएसपी गाजियाबाद नियुक्त किया गया है। इसी तरह वाराणसी में तैनात कौस्तुभ को गौतमबुद्धनगर , मेरठ में नियुक्त अमित कुमार आनंद को प्रयागराज यानी इलाहाबाद, मथुरा में तैनात अतुल शर्मा को प्रतापगढ़, आगरा में नियुक्त इलामारन जी को आजमगढ़ , बुलंदशहर में तैनात गोपाल कृष्ण चौधरी को आगरा तथा गोरखपुर में नियुक्त रविन्द्र कुमार को बुलंदशहर में तैनात किया गया है।

Tags:    
Next Story
Share it