लखनऊ

कानपुर शूटआउट: एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की पत्नी होगी रिहा, मुकदमा वापसी लेगी पुलिस

Arun Mishra
13 July 2020 3:42 AM GMT
कानपुर शूटआउट: एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की पत्नी होगी रिहा, मुकदमा वापसी लेगी पुलिस
x
अमर दुबे की पत्नी की गिरफ्तारी को लेकर भी सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस की खूब फजीहत हो रही थी.

लखनऊ : कानपुर शूटआउट के मुख्य अभियुक्त विकास दुबे को एनकाउंटर में पुलसि ने ढेर कर दिया. इससे पहले, विकास दुबे का साथी अमर दुबे बुइ पुलिस ने एनकाउटर में मार गिराया. एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया. आपको बतादें अमर दुबे की 29 जून को शादी हुई थी. अमर दुबे की पत्नी की गिरफ्तारी को लेकर भी सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस की खूब फजीहत हो रही थी.

सोशल मीडिया पर किरकिरी के बाद कानपुर पुलिस अब अमर दुबे की पत्नी के खिलाफ मुकदमा वापसी लेगी और जेल से रिहा होगी. पुलिस के मुताबिक कोर्ट खुलते ही 169 की रिपोर्ट भेजी जाएगी. एसएसपी दिनेश कुमार ने विवेचक को 169 की रिपोर्ट भेज कर जेल से रिहा कराने के आदेश दिए हैं.

अमर दुबे, गैंगस्टर विकास दुबे का सहयोगी था. जिसे पुलिस ने हमीरपुर जिले में बुधवार को मार गिराया था. अमर दुबे को विकास दुबे का दाहिना हाथ माना जाता था. अमर दुबे की शादी एनकाउंटर से नौ दिन पहले 29 जून को हुई थी. तीन दिन के बाद ही बिकरू कांड हो गया था, जिसके बाद वो भगकर मायके चली गई थी. ऐसे में पुलिस द्वारा अमर दुबे की पत्नी पर हत्याकांड में संलिप्तता का आरोप किसी के गले नहीं उतर रहा था.

अमर दुबे, कानपुर में पुलिसवालों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी विकास दुबे का सबसे करीबी था और हत्याकांड के वांछित अभियुक्तों के वायरल पोस्टर में अमर दुबे का नाम पहले नंबर पर था. एसटीएफ और हमीरपुर पुलिस ने बुधवार सुबह मौदाहा में उसका एनकाउंटर कर दिया था.

Next Story