Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > विकास दुबे केस में यूपी एसटीएफ को मिली कामयाबी, विकास दुबे का सबसे ख़ास गुर्गा मार गिराया

विकास दुबे केस में यूपी एसटीएफ को मिली कामयाबी, विकास दुबे का सबसे ख़ास गुर्गा मार गिराया

 Shiv Kumar Mishra |  8 July 2020 2:37 AM GMT  |  हमीरपुर

विकास दुबे केस में यूपी एसटीएफ को मिली कामयाबी, विकास दुबे का सबसे ख़ास गुर्गा मार गिराया
x

यूपी पुलिस को आज कानपुर के गैंगस्टार और ढ़ाई लाख के टॉप थ्री इनामिया बदमाश के सबसे ख़ास गुर्गे को हमीरपुर में पुलिस मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है. यह मुठभेड़ यूपी एसटीएफ से हुई है. आज तड़के जनपद हमीरपुर मौदहा थाना क्षेत्र में एसटीएफ उत्तर प्रदेश एवं स्थानीय पुलिस से मुठभेड़ में विकास दुबे गैंग का शातिर अपराधी अमर दुबे मार गिराया गया. एफआईआर में अमर दुबे का नाम दर्ज हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक अपराधी विकास दुबे के करीबी अमर दुबे को STF ने हमीरपुर के मौदहा में ढेर कर दिया है. यूपी पुलिस की यह पहली कामयाबी है. विकास दुबे के अमर दुबे दाहिना हाथ माना जाता था. यह कार्यवाही यूपी एसटीएफ आईजी अभिताभ यश और एसपी हमीरपुर श्लोक कुमार के देखरेख में हुई है.

अमर दुबे की तलाश पुलिस को लंबे समय से थी. विकास दुबे के साथ वह कई अपराधों में शामिल रहा है. कानपुर मुठभेड़ के बाद अमर दुबे भी फरार था. कानपुर हमले के बाद अमर ने विकास को वहां से भगाने में भी मदद की. अमर दुबे ने ​पुलिस पर क्रॉस फायरिंग की जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसे ढेर कर दिया.

बता दें कि देर रात चौबेपुर थाना के पूरा स्टाफ लाइन हाजिर किया गया है. अब नये स्टाफ को नियुक्त किया गया है. देखना यह है कि अब कोई मुखबिर विकास दुबे के बनेगा या नहीं यह सवाल अभी गर्त में छिपा हुआ है.



Tags:    
Next Story
Share it