लखनऊ

'यूपी का बॉस कौन' को आया एंडेमोल से लगातार तीसरा लीगल नोटिस

Shiv Kumar Mishra
8 Nov 2020 4:55 AM GMT
यूपी का बॉस कौन को आया  एंडेमोल से लगातार तीसरा लीगल नोटिस
x
संचालक हैरान और परेशान, लेकिन शो करने के लिए तत्पर

उत्तर प्रदेश पर आधारित रियालिटी शो 'यूपी का बॉस कौन' की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. एंडेमोल ने लगातार तीसरी नोटिस शो के संचालक डॉ विपिन अग्निहोत्री को भेजी है इसके तहत उन्हें फिर से इस बात के लिए चेताया गया है कि वह यह शो नहीं कर सकते.

लगातार मिल रहे नोटिस से परेशान डॉ विपिन अग्निहोत्री के मुताबिक जब उन्हें पहली नोटिस 23 सितंबर को मिली थी उसके बाद उन्होंने शो के नाम में परिवर्तन भी किया लेकिन उसके बाद भी एंडेमोल लगातार उनके शो में अड़ंगा डाल रहा है. विपिन अग्निहोत्री के मुताबिक उनका शो पूरी तरह से बिग बॉस से अलग है लेकिन एंडेमोल को लगातार यह डर सता रहा है कि यूपी का बॉस कौन बिल्कुल उनके कांसेप्ट पर आधारित है.

यहां यह बताना जरूरी है कि जब तक प्रोग्राम का प्रसारण ही नहीं हुआ कोई कैसे इस बात को शत प्रतिशत तरीके से कह सकता है की उसने उस प्रोग्राम का कॉपी किया है.

इन मुश्किलों के बावजूद डॉ विपिन अग्निहोत्री इस प्रोग्राम को करने के लिए तत्पर है क्योंकि इस अनूठे प्रोग्राम से वह इस बात को दर्शाना चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और उचित मंच मिलने पर यहां के कलाकार किसी से भी मुकाबला कर सकते हैं.

Next Story