लखनऊ

योगी सरकार के मंत्री चेतन चौहान भी कोरोना पॉजिटिव, 2 अन्य मिनिस्टर भी हो चुके हैं संक्रमित

Arun Mishra
12 July 2020 5:52 AM GMT
योगी सरकार के मंत्री चेतन चौहान भी कोरोना पॉजिटिव, 2 अन्य मिनिस्टर भी हो चुके हैं संक्रमित
x

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. चेतन चौहान का बीते शनिवार को कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं. चेतन चौहान अमरोहा जिले की नौगांवा विधानसभा से भाजपा विधायक हैं. मंत्री चौहान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके परिवार के अन्य सदस्यों का सैंपल भी कोविड टेस्ट के लिए लिया गया है.

चेतन चौहान से पहले यूपी की योगी सरकार के दो अन्य मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार में आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे. इसके बाद अस्पताल में उनका इलाज हुआ था और वह संक्रमण मुक्त होकर निकले. वहीं एक अन्य कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह भी कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं.

राजेंद्र प्रताप सिंह का कोरोना इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि यूपी में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए ही योगी सरकार ने एक बार फिर से राज्य में तीन दिवसीय लॉकडाउन लागू किया है. 10 जुलाई रात 10 बजे से लागू हुआ लॉकडाउन 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा. बीते शुक्रवार को यूपी में कोरोना के रिकॉर्ड 1347 नए केस सामने आए थे, जबकि 27 लोगों की मौत हुई थी.

Next Story