Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > अखिलेश को रोकने वाले एडीएम वैभव मिश्र को मिली जान से मारने की धमकी

अखिलेश को रोकने वाले एडीएम वैभव मिश्र को मिली जान से मारने की धमकी

 Special Coverage News |  14 Feb 2019 5:13 PM GMT  |  लखनऊ

अखिलेश को रोकने वाले एडीएम वैभव मिश्र को मिली जान से मारने की धमकी
x

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर रोकने वाले अधिकारियों को धमकाने वालों पर एफआईआर दर्ज की गई है. लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में लोकसेवक को धमकाने और आईटी एक्ट की धाराओं में यह एफआईआर दर्ज की गई है.

दरअसल, फेसबुक पोस्ट के जरिए एडीएम ईस्ट वैभव मिश्रा और सीओ कृष्णा नगर लालप्रताप सिंह को मर्डर की धमकी दी गई थी. युवराज सिंह यादव के फेसबुक अकाउंट से यह धमकी दी गई थी. बताते चलें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ के एक नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भाग लेने प्रयागराज जा रहे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर रोक दिया गया था. इस दौरान सपा समर्थकों और सुरक्षा कर्मियों के बीच नोकझोंक और धक्का मुक्की हुई थी. मंगलवार को प्रयागराज जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव को एडीएम सिटी पूर्व वैभव मिश्रा ने रोका था.


अखिलेश यादव ने ट्वीट कर नाराजगी जताई. अखिलेश ने कहा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर गई है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है. वहीं, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया कि अखिलेश के जाने से कानून व्यवस्था बिगड़ने का खतरा था. उन्होंने कहा कि सपा को अपनी अराजक गतिविधियों से बचना चाहिए. इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने अनुरोध किया कि छात्र संगठनों के बीच विवाद के कारण अखिलेश यादव की यात्रा कानून और व्यवस्था की समस्या पैदा कर सकती है.

Tags:    
Next Story
Share it