लखनऊ

जब राजधानी के जानकीपुरम पुलिस पीड़ित महिला से कह रही है डंडा डाल रही हो..

Shiv Kumar Mishra
11 Sep 2020 4:55 AM GMT
जब राजधानी के जानकीपुरम पुलिस पीड़ित महिला से कह रही है डंडा डाल रही हो..
x
जानकीपुरम पुलिस का दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ से अब एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पुलिस के दरोगा महिला से सरेआम डंडा डालने की बात कहकर पूरे पुलिस विभाग को शर्मिंदा कर रहे है. उन्हें जरा भी ख्याल न रहा कि आजकल सोशल मिडिया का जमाना है तो कितना बोलना चाहिए.

पीड़ित महिला और जानकीपुरम थाना के पुलिस के बीच बातचीत करने के दौरान पुलिस का कैसा है बर्ताव देखीये इस विडियो मे. पीड़ित महिला के मुताबिक के उसकी नाबालिग बच्ची किसी लड़के के साथ घर से बिना बताए कहीं चली गई थी. महिला ने इसकी तहरीर जानकीपुरम थाने में दी. जानकीपुरम पुलिस ने दूसरे दिन एक्शन लेते हुए मुकदमा पंजीकृत किया.

लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा. महिला परेशान व दुखी होकर पुनः थाने गई महिला को जिस लड़के के ऊपर शक था उसका फोन नंबर भी एप्लीकेशन में डाल दिया था फोन नंबर के माध्यम से जानकीपुरम पुलिस ने बताया कि यह नंबर की लोकेशन दिल्ली में बताई जा रही है.

महिला को इंतजार था कि मेरी बच्ची को दिल्ली से पुलिस ले आएगी लेकिन पुलिस का खेल फिर कुछ अजब था. जानकीपुरम थाने के राजेश दरोगा में महिला से वाहन तैयार करने की बात कही और कहा कोई गाड़ी किराए से कर लूं मैं उस लड़की का पता करके आता हूं. महिला ने भाड़े से गाड़ी तैयार की और साहब उस गाड़ी में बैठकर दिल्ली गए वहां पर भी बच्ची नहीं मिली.

पुलिस वापस चली आई. उसके कुछ दिन बाद ही जानकीपुरम पुलिस ने इंदिरा नगर थाने के अंतर्गत लड़की और लड़के को पकड़ लिया. अब क्या था खेल जिसे सुनकर वह देखकर शर्म आती है.

वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक महिला से किस तरीके से बात करता है देखिए पुलिस का कहना है 50 मुकदमे लिखें जिसने कोई दिक्कत नहीं हुई तुम्हारे इस मुकदमे में परेशान कर के रख दिया मेरे बहुत डंडा डाल रही हो साहब यह कौन सा शब्द है डंडा डालने का क्या मतलब।



Next Story