Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > लखनऊ मेयर क्यो हटाना चाहती है नगर आयुक्त को!

लखनऊ मेयर क्यो हटाना चाहती है नगर आयुक्त को!

 Shiv Kumar Mishra |  11 May 2020 7:20 AM GMT  |  लखनऊ

लखनऊ मेयर क्यो हटाना चाहती है नगर आयुक्त को!
x

मेयर पुत्र गौरव भाटिया नगर निगम में क्या क्या बड़े बड़े खेल करना चाहते है जिसके कारण मेयर और नगर आयुक्त के बीच द्वंद चल रहा है। गौरब भाटिया की कौन सी कंपनी है जो सेनिटाइजर बनाती है जो कई जगह सप्लाई करती है कहीं नगर निगम में भी तो सप्लाइ करने की जिद इस लड़ाई का एक और कारण हो सकता है।

दूसरी तरफ सरकारी जमीन पर कब्जा करने की जिद पकड़े एक बिल्डर और भाजपा नेता सुधीर हलबासिया ने तो अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है नगर आयुक्त को हटाने के लिए। उस सरकारी जमीन की लीज पर अगर कोई शाइन नही कर रहे है वो नगर आयुक्त है। इस लीज पर शाइन कराने को लेकर भाजपा के बड़े बड़े नेता दबाब डाल रहे है नगर आयुक्त पर।

मुख्यमंत्री जी आप हस्तछेप करके ये करोड़ो की सरकारी जमीन बचाइए नही तो ये सब बिल्डर और माफिया मिलकर एक अधिकारी को किनारे लगा देंगे। में किसी का पछधर नही हूँ लेकिन माफिया बिल्डर और मेयर और उनका पुत्र गौरव भाटिया के द्वारा एक मिशनरी अधिकारी को टॉर्चर कर रहे है गलत काम करने के लिए। एक मिशनरी पत्रकार होने के नाते मेरी नैतिक डयूटी बनती है इस पूरे मामले की सच्चाई मुख्यमंत्री जी आपके संज्ञान में लाऊं।

लेखक अनिल गुप्ता दृष्टान्त मैगज़ीन के संपादक है

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it