Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > बाबा साहेब भीमराव आम्बेडकर विश्वविद्यालय के कुलपति के साथ की मारपीट, लोहूलुहान हालत में पहुंचे थाने

बाबा साहेब भीमराव आम्बेडकर विश्वविद्यालय के कुलपति के साथ की मारपीट, लोहूलुहान हालत में पहुंचे थाने

विश्वविद्यालय के गेट नम्बर दो के बाहर अज्ञात लोगों ने कार्यवाहक कुलपति एनएमपी वर्मा के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. कुलपति एनएमपी वर्मा इस हमले में चोटिल हो गए. कुलपति के हाथ से खून बहने लगा.

 Special Coverage News |  12 Feb 2019 5:59 AM GMT

बाबा साहेब भीमराव आम्बेडकर विश्वविद्यालय के कुलपति के साथ की मारपीट, लोहूलुहान हालत में पहुंचे थाने
x

सूबे की राजधानी लखनऊ की बाबा साहेब भीमराव आम्बेडकर विश्वविद्यालय (बीबीएयू) के कार्यवाहक कुलपति (वीसी) के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. कुलपति एनएमपी वर्मा के साथ सोमवार की देर रात अज्ञात लोगों ने मारपीट की है. मारपीट के बाद आरोपी फरार हो गए. कार्यवाहक कुलपति ने मामले की जानकारी आशियाना थाने को दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, कार्यवाहक कुलपति एनएमपी वर्मा किसी काम के लिए विश्वविद्यालय से बाहर निकले थे. तभी विश्वविद्यालय के गेट नम्बर दो के बाहर अज्ञात लोगों ने कार्यवाहक कुलपति एनएमपी वर्मा के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. कुलपति एनएमपी वर्मा इस हमले में चोटिल हो गए. कुलपति के हाथ से खून बहने लगा.

वहीं मारपीट के बाद अज्ञात लोग फरार हो गए. कार्यवाहक कुलपति एनएमपी वर्मा को लोक बंधु अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया, जहां से विश्वविद्यालय गेस्ट हाउस लाया गया. एनएमपी वर्मा ने बताया कि कुछ लोगों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. हमला करने वालों को वो पहचान नहीं पाए हैं. इसकी शिकायत पुलिस में की है.

इस घटना पर आशियाना थाने के इंस्पेक्टर ब्रजेश सिंह ने बताया कि कार्यवाहक कुलपति ने एक दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it