Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > रोहित शिखर की पत्नी ने कहा,हाँ मेने ही की है रोहित की हत्या

रोहित शिखर की पत्नी ने कहा,"हाँ मेने ही की है रोहित की हत्या"

 Special Coverage News |  25 April 2019 7:43 AM GMT

रोहित शिखर की पत्नी ने कहा,"हाँ मेने ही की है रोहित की हत्या"

यूपी-उत्तराखण्ड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत से काफी हद तक पर्दा हट चुका है. पूरे पांच दिन की कड़ी जांच के बाद पुलिस और सीबीआई की फॉरेंसिक टीम सुबूतों की कड़ियों को जोड़ने में कामयाब हुई है. इस संबंध में पुलिस ने कुछ अहम सुबूत भी जुटाए हैं. लेकिन रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला के एक बयान ने सभी सुबूतों पर लगभग पानी फेर दिया है.


पेशे से वकील अपूर्वा ने खुद ये कुबूल कर लिया है कि रोहित की मौत उसी के हाथों से हुई है. इस बयान के बाद पुलिस के लिए अब इस थ्योरी पर काम करना बेकार है कि हत्या किसने की. लेकिन खास बात ये है कि अपूर्वा से गुनाह कुबूल कराने में पुलिस को पूरे 5 दिन लग गए. घंटों पुलिस ने अपूर्वा से पूछताछ की.


अपूर्वा हर बार अपना बयान बदल रही थी जिसके कारण पुलिस को जांच में काफी परेशानी हो रही थी लेकिन आखिरकार पुलिस को ऐसे दो सबूत मिले जिससे अपूर्वा का बचना मुश्किल हो गया.ये सुबूत थे रोहित के नाखूनों में फंसे आरोपी की स्किन के वो टुकड़े जो हाथापाई के दौरान फंस गए थे. दूसरे रोहित के गले पर आरोपी की उंगली और हथेलियों के निशान थे जो गला दबाने के दौरान रोहित की गर्दन पर आ गए थे. साथ ही अपूर्वा ने ये भी कहा कि ये सब गैरइरादतन हुआ है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top