Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > योगी ने दिया आज़म खान को एक और बड़ा झटका, जल निगम की 1188 नियुक्तियां को किया रद्द

योगी ने दिया आज़म खान को एक और बड़ा झटका, जल निगम की 1188 नियुक्तियां को किया रद्द

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जल निगम के 1188 नियुक्तियां को किया रद्द!

 Shiv Kumar Mishra |  3 March 2020 8:21 AM GMT  |  लखनऊ

योगी ने दिया आज़म खान को एक और बड़ा झटका, जल निगम की 1188 नियुक्तियां को किया रद्द
x

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के सासंद और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. बीते दिनों रामपुर कोर्ट में पेश होने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था. प्रसाशन ने सुरक्षा के लिहाज से उन्हें सीतापुर जेल ट्रांसफर कर दिया था. आज उन्हें पेशी पर फिर से सीतापुर से रामपुर लाया गया था. उन्हें आज एक फॉरजरी के केस में कोर्ट में पेश होना था.

उधर ये मुश्किल बनी हुई थी तभी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके समय में हुई जल निगम की भर्ती को अवैध करार देते हुए निरस्त कर दिया है. सीएम ने यह कार्यवाही एसआईटी की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद की है. .

सपा सरकार के दौरान आजम खान के मंत्री रहते जल निगम में 853 जेई 335 बाबुओं की भर्ती हुई थी. ये भर्ती 2016 में रिक्त जेई और लिपिक के पद पर हुई थी. ये सभी वर्तमान में जल निगम में तैनात थे.

बता दें कि अब आज़म खान के खिलाफ इस भर्ती की भी जांच खुल जाएगी जिसमें उनके फंसने के चांस बने हुए है. जबकि यकायक यूपी सरकार ने 1188 नियुक्तियां को रद्द करके इतने लोंगों को बेरोजगार कर दिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it