Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > योगी सरकार के एक और को मंत्री को हुआ कोरोना, घर में हुए आइसोलेट

योगी सरकार के एक और को मंत्री को हुआ कोरोना, घर में हुए आइसोलेट

सरकार के 18 मंत्री कोरोना संक्रमित हुए थे, जिनमें दो की मृत्यु भी हो चुकी है.

 Arun Mishra |  11 Sep 2020 10:35 AM GMT  |  लखनऊ

योगी सरकार के एक और को मंत्री  को हुआ कोरोना, घर में हुए आइसोलेट
x

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के योगी सरकार के एक और मंत्री जय कुमार सिंह जैकी कोरोना वायरस से संक्रमित (Covid-19 Positive) पाए गए हैं. योगी आदित्यनाथ सरकार में अपना दल कोटे से मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने सोशल मीडिया पर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी. जय कुमार सिंह जैकी फतेहपुर के जहानाबाद से अपना दल के विधायक हैं. मंत्री जय कुमार सिंह जैकी अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर गुरुवार को मैंने अपनी जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई है.

चिकित्सक के परामर्श के अनुसार मैंने स्वयं को घर पर आइसोलेट कर लिया है. मेरा निवेदन है कि पिछले एक सप्ताह के भीतर जो भी लोग मेरे संपर्क में आयें हैं, वे स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं आवश्यकतानुसार अपनी जांच करा लें. उनसे पहले सरकार के 18 मंत्री कोरोना संक्रमित हुए थे, जिनमें दो की मृत्यु भी हो चुकी है.


उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है और संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2,16,901 हो गया है. यही नहीं, इस महामारी की वजह से यूपी में अब तक 4112 लोगों की मौत हो चुकी हैं, जिसमें योगी सरकार के दो कैबिनेट मंत्री भी शामिल हैं. सबसे पहले कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण की कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी.

बीजेपी की तरफ से पार्षद, विधायक और सांसद तक के रूप में अपनी सेवाएं देने वाली कमला रानी वरुण को 2019 में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया गया था. वे योगी सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री थीं. जबकि इसके कुछ दिनों बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान (Chetan Chauhan) की मौत हो गई थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it