लखनऊ

निकाय चुनाव के पहले योगी सरकार का बड़ा धमाका, विपक्ष हैरान, भाजपा में खुशी की लहर

Shiv Kumar Mishra
14 April 2023 3:47 AM GMT
निकाय चुनाव के पहले योगी सरकार का बड़ा धमाका, विपक्ष हैरान, भाजपा में खुशी की लहर
x

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के पहले योगी सरकार का ने अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम का एनकाउंटर करके एक संदेश दिया है। बीजेपी अभी ओबीसी के मामले में बैकफूट पर आ गई थी लेकिन इस एनकाउंटर के बाद बीजेपी में खुशी की लहर दिखाई दे रही है। वहीं सपा बसपा खेमा इसका विरोध कर रहा है।

ओबीसी आरक्षण मामले से भाजपा थोड़ा बैकफ़ुट पर थी लेकिन आज असद एनकाउंटर के बाद भयंकर खेला हो गया है। OBC की हत्या पर मज़बूत कार्रवाई होने से OBC वोटर खुश नजर आएगा। वहीं भाजपा के पक्के शहरी वोटर पर आज एक कोट और पेंट हो गया है। शहरी वोटर एकदम लहालोट हो रहा है।

भाजपा के लिये सोने पर सुहागा ये है कि विपक्ष अपने फ़ुलटॉस ट्वीट्स से खुद ही सारस बना जा रहा है। भाजपा को ज़्यादा मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है। ग़ौरतलब है कि पिछले निकाय चुनाव में मामला डोकलाम था। इस दफे खुलेआम है।

वहीं विपक्ष पूरी तरह इस बार चुनाव को दलित पिछड़ा करने की ओर चल पड़ा है जिसका असर भी दिख रहा है। इस एनकाउंटर का असर कितना होगा अभी नहीं कहा जा सकता है लेकिन समाज में एक बीजेपी के प्रति नहीं योगी के प्रति सहानुभूति है। ठीक उसी तरह जिस तरह लोग कहते है कि बीजेपी को नहीं मोदी के काम प्र वोट मिलता है।

Next Story