Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > लखनऊ > एनेक्सी के सामने सड़क रोक नमाज पढ़ युवक फुर,तैनात सिपाही निलंबित आरोपी रफ़ीक गिरफ़्तार

एनेक्सी के सामने सड़क रोक नमाज पढ़ युवक फुर,तैनात सिपाही निलंबित आरोपी रफ़ीक गिरफ़्तार

 Special Coverage News |  13 Oct 2018 6:34 AM GMT  |  लख़नऊ

एनेक्सी के सामने सड़क रोक नमाज पढ़ युवक फुर,तैनात सिपाही निलंबित आरोपी रफ़ीक गिरफ़्तार
x

लखनऊ। एनेक्सी में अंदर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। इस दौरान बाहर रोड जाम कर एक सिरफिरे ने बीच सड़क पर नमाज पढ़ी। नमाज के दौरान उसने नारेबाजी भी की। पीएम मोदी के खिलाफ भी नारे लगाए। इस दौरान सुरक्षा और पुलिस कर्मियों की लापरवाही भी सामने आई। कमर में चाकू लगाए सड़क जाम कर नमाज पढ़ता रहा, पूरी सड़क पर भीषण जाम लग गया लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की।


मौके से सिरफिरा युवक अपनी लाल स्कूटी उठा चलता बना। उधर एसएसपी ने एनेक्सी के सामने ड्यूटी पर तैनात 2 पुलिस कर्मियों को निलंबित करते हुए सिरफिरे द्वारा एनेक्सी के सामने सड़क जाम कर नमाज़ की नौटँकी करने पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। वही एनेक्सी काण्ड में पुलिस ने देर रात रफ़ीक़ अहमद पुत्र नजर मौहम्मद R/O- ऐशबाग को गिरफ्तार किया है। रफ़ीक़ ने देर शाम एनेक्सी के सामने बीच सड़क पर नमाज़ पढ़ी थी और सीएम व पीएम के खिलाफ नारेबाजी की थी।


कथित रूप से नमाज़ पढ़ने वाले रफ़ीक़ की वजह से एनेक्सी के आसपास जाम लग गया था अब पुलिस ने इसे गिरफ़्तार कर लिया है। कुछ लोगों का कहना है कि यह मानसिक रूप से सही नही है यह आए दिन अपने क्षेत्र में भी यह इसी तरह करता फिरता रहता है और आसपास के लोग इसकी हरकतों को अन्देखा करते है। क्योंकि जब इंसान की दिमाग़ी हालत ही ठीक नही है तो उसको कुछ कहने या एतराज़ करने से क्या हासिल होगा। अब देखना है कि योगी की पुलिस इस मानसिक रूप से सही नही इस रफ़ीक के साथ क्या सलूख करती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it