महोबा

झांसी- मिर्जापुर राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 3 मजदूरों की मौत

Arun Mishra
19 May 2020 4:33 AM GMT
झांसी- मिर्जापुर राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 3 मजदूरों की मौत
x
घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों के साथ हो रहे हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

महोबा : देश भर में कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन चल रहा है. जिसमें सभी तरह के काम भी बंद हैं जिसके चलते प्रवासी मजदूर अपने-अपने घर वापस लौट रहे हैं. घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों के साथ हो रहे हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. झांसी- मिर्जापुर राजमार्ग पर एक और हादसा हो गया है जिसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई है. दरअसल यहां मजदूरों से भरी एक डीसीएम के पलटने की खबर हैं. इस हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई जबकि 12 घायल हो गए हैं. हादसे के दौरान इस गाड़ी में 17 लोग मौजूद थे.


घटना देर शाम की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 30-35 श्रमिक पैदल घर लौट रहे थे. वह मध्य प्रदेश की सीमा से उत्तर प्रदेश की सीमा में पैदल घुसे थे. यूपी बॉर्डर पर घुसते ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया और राजमार्ग से गुजर रही एक डीसीएम में बैठा दिया. इस डीसीएम में भारी मशीनें भी लदी हुई थीं.

जानकारी के मुताबिक गाड़ी झांसी- मिर्जापुर राजमार्ग से गुजर रही थी कि तभी नियंत्रण खो बैठी और पलट गई. सारे प्रवासी डीसीएम और भारी मशीनों के नीचें दब गए. सूचना मिलने पर राहत कार्य शुरू हुआ लेकिन तब तक तीन मजदूर अपनी जान गंवा चुके थे. वहीं सूचना मिलने पर कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. अभी कई मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Next Story