Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > महोबा > बड़ी खबर: प्रियंका गाँधी की गाडी से हादसा

बड़ी खबर: प्रियंका गाँधी की गाडी से हादसा

 Special Coverage News |  24 April 2019 12:32 PM GMT

बड़ी खबर: प्रियंका गाँधी की गाडी से हादसा

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रियंका गाँधी के गाडी से हादसा हो गया. इस हादसे में एलआईयू की महिला सिपाही के चोट आई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उनके उपचार के दौरान हुए एक्सरे में उनके पाँव में फेक्चर पाया गया है.


कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी के गाडी जब रोड शो के दौरान सडक पर चल रही थी उसी दौरान यह हादसा हो गया है. हादसे में घायल महिला सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करा दिया है. फिलहाल घायल सिपाही का इलाज हो रहा है. प्रियंका आज हमीरपुर और महोबा में रैली और रोड शो कर रही थी.


प्रियंका ने इस दौरान पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको जितनी हमारे परिवार की चिंता है उतनी देश की नहीं. उन्हें व् उनकी पार्टी के प्रत्येक नेता को हमारे परिवार के सदस्य का नाम लिए बिना रैली में आनन्द नहीं आता है. जबकि किसान बेरोजगार और गरीब के बारे में कोई बात नहीं करते है. उनके पास गरीब आदमी के लिए कोई समय नहीं है, उन्होंने आज तक अपने लोकसभा क्षेत्र के किसी गाँव में आज तक नहीं गए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top