महोबा

आखिर इतने संगीन मामले के जांच रिपोर्ट वायरल किसने की, एसपी और डीएम को बचाने के प्रयास

Shiv Kumar Mishra
26 Sep 2020 6:45 AM GMT
आखिर इतने संगीन मामले के जांच रिपोर्ट वायरल किसने की, एसपी और डीएम को बचाने के प्रयास
x
व्यापारी इंद्रकात त्रिपाठी के मर्डर का मामला

महोबा प्रकरण में आज एक नया मोड़ सामने आया है जब यह कहा गया कि इस केस में गठित एसआईटी टीम की जांच रिपोर्ट को आखिर वायरल अर्थात लीक किसने किया यह सबसे बड़ा सवाल है. पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार को लेकर अब तरह तरह की चर्चाओं ने जन्म लेना शुरू कर दिया है.

कहीं इस घटना के पीछे एक युवा आईपीएस का कैरियर तो दांव पर नहीं लगाया गया है. इस पहलू से भी जांच होना अतिआवश्यक है. क्योंकि अगर कुछ अधिकारी महोबा , हमीरपुर जालौन , उरई या फिर जहां खनन का काम होता है उन जिलों में अधिकारीयों की सख्ती उनका नुकसान जरुर करती है क्योंकि ये खनन माफियों का भी नेक्सस ड्रग्स माफिया स ज्यादा खराब होता है.

व्यापारी इन्द्रकांत हत्याकांड का मामला में हत्याकांड पर पुलिस की कहानी में झोल नजर आ रही है. हत्याकांड पर पुलिस के दावों में गोली गर्दन पार कर गई है. पुलिस के मुताबिक गर्दन पार कर गोली ड्राइविंग सीट में जा धंसी थी. घटना के बाद के वीडियो में ऐसा कुछ नहीं मिला. तब उस समय गोली भी नहीं मिली थी. चर्चा है कि गोली कार के बाहर से मारी गई. गोली मारकर इन्द्रकांत को कार में बैठाया. बाद में इंद्रकांत को कार में बैठाने की चर्चा अभी जोर पकड़े हुए है.

जबकि एडीजी के मुताबिक अभी तक पाटीदार से पूछताछ नहीं हुई , पाटीदार कहां है ये भी नहीं पता है. पाटीदार का कोई लोकेशन नहीं मिला. मणिलाल पाटीदारअब फोन भी नहीं उठा रहे है. पुलिस एक बार जब पाटीदार से बातचीत कर लेगी तब ही निष्कर्ष पर पहुंचेगी.


Next Story