महोबा

यूपी में पत्नी ने देवर और पति को सरेआम चप्पलों से पिटाई कर दी, और फिर ...

Special Coverage News
31 Oct 2019 4:49 PM GMT
यूपी में पत्नी ने देवर और पति को सरेआम चप्पलों से पिटाई कर दी, और फिर ...
x

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के परमानन्द तिराहे पर पैसों के लेनदेन को लेकर एक भाभी ने देवर की सरेआम चप्पलों से पिटाई कर दी. यही नहीं भाई को बचाने पहुंचे पति को भी पत्नी ने चप्पलों से पीट दिया. पति और देवर की लाइव पिटाई का वीडियो कैमरे में कैद हो गया. कुछ देर पिटने के बाद देवर ने भाभी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया जिसके बाद मामला शांत हो गया.

रुपये मांगने पर मिली चप्पल!

ये पूरा वाकया शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले आलमपुरा निवासी का है. दरअसल मेहनत-मजदूरी करने के बाद उस महिला के देवर ने 2 हजार रुपये बचा कर अपने बैग में रखे थे. देवर की गैर मौजूदगी में इन रुपयों को लेकर वह अपने पति के साथ बाजार चली गई जिसके तुरंत बाद उसका देवर घर आया और उसने देखा कि उसके बैग में रखे रुपये नदारद थे. मामला समझ में आते ही उसने बाजार की ओर दौड़ लगा दी और अपनी भाभी को बाजार में रोककर रुपये वापस मांगने लगा जिसके बाद आक्रोशित भाभी ने सरे बाजार देवर की बीच सड़क पर चप्पलों से पिटाई कर दी.




कुछ ही देर बाद देवर को बचाने पहुंचे पति की भी पत्नी ने चप्पल से धुनाई कर दी. इस पूरे वाकये का वहां मौजूद कई राहगीरों ने वीडियो बना लिया. थोड़ी देर पिटने के बाद ही देवर ने भाभी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया जिसके बाद महिला ने उसे छोड़ दिया लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. तमाशाई भीड़ इस पूरे वाकये पर मूक दर्शक बनी रही.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story