महोबा

यूपी : महोबा में तेज रफ्तार ट्रक ने पांच छात्रों को रौंदा, दो की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग पर लगाया जाम

Arun Mishra
24 Dec 2020 4:31 AM GMT
यूपी : महोबा में तेज रफ्तार ट्रक ने पांच छात्रों को रौंदा, दो की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग पर लगाया जाम
x
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग पर जाम लगा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। फोर्स के साथ अफसर मौके पर पहुंच गए हैं।

महोबा : झांसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने साइकिलों से कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्रों को रौंद दिया। हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई है जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग पर जाम लगा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। फोर्स के साथ अफसर मौके पर पहुंच गए हैं।

सुबह-सुबह दर्दनाक हादसे से मचा हड़कंप

गुरुवार सुबह कुलपहाड़ के गांव सुंगिरा के पास को झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर साइकिल से कोचिंग जा रहे पांच छात्रों को अनियंत्रित ट्रक ने चपेट में ले लिया। छात्रों को रौंदते हुए चालक ट्रक भगा ले गया। मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने सड़क पर छात्रों को खून से लथपथ पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया, देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। दुर्घटना में सुंगिरा गांव के इंटरमीडिएट के छात्र धर्मेंद्र साहू और कपिल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल देवेंद्र, जितेंद्र गुप्ता और सचिन को राहगीरों की मदद से पुलिस ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

छात्रों की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

चिकित्सकों ने तीनों छात्रों की हालत नाजुक होने पर तीनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग जाम लगा दिया। एसडीएम और सीओ पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए और विरोध प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया पर ग्रामीण नहीं हटे। छात्रों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है, परिजनों के अनुसार सभी छात्र गांव से कोचिंग पढ़ने कुलपहाड़ जा रहे थे। खेतों में काम कर रहे किसानों ने बताया कि तेज रफ्तार से भाग रहे ट्रक ने छात्रों को टक्कर मारी।

Next Story