महोबा

उत्तर प्रदेश सदमा: आदमी ने पत्नी और दो नाबालिग बेटियों की पत्थर से पीट-पीटकर कर दी हत्या

Smriti Nigam
18 July 2023 11:47 AM GMT
उत्तर प्रदेश सदमा: आदमी ने पत्नी और दो नाबालिग बेटियों की पत्थर से पीट-पीटकर कर दी हत्या
x
पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस ने मंगलवार को कहा,उत्तर प्रदेश के महोबा में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बेटियों की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी।उत्तर प्रदेश के महोबा में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों की पत्थरों से मारकर हत्या कर दी।

अपराधी की पहचान देवेन्द्र विश्वकर्मा के रूप में हुई, जो नशीली दवाओं और शराब की लत के लिए जाना जाता था। वह अक्सर छोटी-छोटी बातों पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था, जिससे लगातार घरेलू अशांति का माहौल बना रहता था। चाहे वह नमक की कमी हो, जली हुई रोटी हो, या अधिक पानी वाली सब्जियाँ हों, छोटी-छोटी बातों पर भी दंपत्ति के बीच तीखी बहस हो जाती थी।

दुखद बात यह है कि वह भयावह रात तब सामने आई जब देवेन्द्र के पिता ठाकुरदीन और माँ घर पर मौजूद नहीं थे। दंपति के बीच तीखी बहस हुई, जिसके दौरान देवेंद्र ने अपने ही परिवार की बेरहमी से हत्या कर दी। उसने अपनी पत्नी राम कुमारी और दो मासूम बेटियों 9 साल की आरुषि और 5 साल की सोनाक्षी को निशाना बनाया और उन्हें पत्थरों से कुचल दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. चीख-पुकार और हंगामे से सतर्क हुए पड़ोसियों को पत्नी और बेटियों के निर्जीव शव मिले। इस भयानक दृश्य को देखने वाले एक बुजुर्ग रिश्तेदार ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी।

इस तिहरे हत्याकांड की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, जिससे पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता और सहायक पुलिस अधीक्षक सत्यम सहित पुलिस अधिकारियों को अन्य अधिकारियों के साथ अपराध स्थल का दौरा करना पड़ा। साक्ष्य जुटाने और गहन जांच करने के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया।

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बेटियों की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी।उत्तर प्रदेश के महोबा में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो नाबालिग बेटियों की पत्थरों से मारकर हत्या कर दी।

Next Story