मैनपुरी

Mainpuri Murder: मैनपुरी में शादी के अगले दिन एक परिवार के 6 लोगों की हत्या

Shiv Kumar Mishra
24 Jun 2023 3:10 AM GMT
Mainpuri Murder: मैनपुरी में शादी के अगले दिन एक परिवार के 6 लोगों की हत्या
x
6 members of a family killed on the next day of marriage in Mainpuri

Mainpuri Crime News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिला में शनिवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गयी। हत्यारोपित ने भी खुद को गोली मारकर खत्म कर लिया।

यह मामला थाना किशनी क्षेत्र के गांव गोकुलपुर निवासी सुभाष का पुत्र शिववीर नोएडा में कंप्यूटर सेंटर का संचालन करता था। कुछ दिन पहले ही वह गांव लौटा था। शुक्रवार को उसके छोटे भाई सोनू की बरात इटावा से लौटी थी।

शादी के घर में चल रहा था कार्यक्रम

शुक्रवार रात में सोनू और उसकी नवविवाहित पत्नी सोनी मकान की छत पर सो रहे थे। छोटा भाई भुल्लन, भाई का दोस्त दीपक निवासी फिरोजाबाद, बहनोई सौरभ निवासी गांव हवेलिया थाना किशनी और अन्य स्वजन नीचे सोए हुए थे। रात करीब 11 बजे तक घर में नाच-गाने का कार्यक्रम चलता रहा। बाद में सभी लोग सो गए।

रात करीब तीन बजे शिववीर ने पहले छत पर सो रहे सोनू और उसकी पत्नी सोनी की गड़ासा से प्रहार कर हत्या कर दी। फिर भाई भुल्लन, भाई के दोस्त दीपक, बहनोई सौरभ की भी हत्या कर दी।

आरोपित ने खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या

अपनी पत्नी डौली और पिता सुभाष चंद्र को गड़ासा मारकर घायल कर दिया। स्वजन ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो भाग कर घर के पीछे गया और खुद के सिर में की गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Next Story