मैनपुरी

प्रेमिका से शादी रचाने के लिए व्यापारी ने रची खुद के अपहरण की साजिश, पुलिस ने खोल दी पोल भेज दिए जेल

Arun Mishra
24 Sep 2020 3:15 PM GMT
प्रेमिका से शादी रचाने के लिए व्यापारी ने रची खुद के अपहरण की साजिश, पुलिस ने खोल दी पोल भेज दिए जेल
x

मैनपुरी : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के बरनाहल निवासी व्यापारी सुलेमान अल्वी की अपहरण की कहानी से पर्दा उठ चुका है. व्यापारी ने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर अपहरण की साजिश रची थी. व्यापारी सुलेमान ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए अपहरण की साजिश रची थी. इस मामले में पुलिस ने सुलेमान सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

मैनपुरी के बिल्डिंग मैटीरियल व्यापारी सुलेमान अल्वी दो बच्चों का पिता है. वह शादीशुदा और दो बच्चों की मां महिला से प्रेम संबंध था. अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचाने के लिए उसने अपने कर्जदारों से बचने के लिए योजनाबद्ध तरीके से स्वयं के अपहरण की साजिश रच डाली. इसकी योजना में भाई सद्दाम हुसैन ड्राइवर इमरान इनामी और इसके जिगरी दोस्त जाहिद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस अब सभी को न्यायालय में पेश करेगी.

क्या बताई थी कहानी

अगवा व्यापारी के भाई सद्दाम ने जो रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बरनाहल थाना क्षेत्र के गांव दिहुली निवासी व्यापारी सुलेमान सोमवार को आयकर कार्यालय में किसी काम से गया था वहां से निकलने के बाद वह चालक इमरान के साथ बोलेरो में बैठ कर दिहुली लौट रहा था तभी सोमवार शाम करीब 7:30 बजे दन्नाहार क्षेत्र में गांगसी पुल के पास एक सफेद रंग की स्कार्पियो ने ओवर टेक कर गाड़ी को रुकवाया और गाड़ी के रुकते ही हथियारों से लैस चार बदमाशों ने सुलेमान को दरवाजा खोलकर बाहर निकाला और पीटते हुए गाड़ी में डालकर अगवा कर ले गए.

पुलिस ने दिखाई गंभीरता

मामला अपहरण का था इसलिए पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और छानबीन शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने सुलेमान और उसके कार चालक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद सुलेमान ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह एक शादीशुदा औरत से प्यार करता है, जिससे वह शादी करना चाहता है, लेकिन उसकी पत्नी रास्ते में बाधा बन रही है. इसलिए सुलेमान ने अपने कार ड्राइवर और अन्य लोगों के साथ मिलकर यह योजना बनाई थी, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका.

Next Story