Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मैनपुरी > मैनपुरी में पुलिसकर्मियों की कार पलटी, दरोगा समेत चार घायल, एसपी ने हॉस्पिटल पहुंचकर लिया जायजा

मैनपुरी में पुलिसकर्मियों की कार पलटी, दरोगा समेत चार घायल, एसपी ने हॉस्पिटल पहुंचकर लिया जायजा

मैनपुरी के एसपी अजय शंकर राय ने बताया की घायल पुलिसकर्मियों को देखने रात 2.30 सैफई हॉस्पिटल पहुंचे?

 Arun Mishra |  2018-09-22 06:09:06.0  |  दिल्ली

मैनपुरी में पुलिसकर्मियों की कार पलटी, दरोगा समेत चार घायल, एसपी ने हॉस्पिटल पहुंचकर लिया जायजा

मैनपुरी : शुक्रवार की देर रात किशनी के समान में मोहर्रम का कार्यक्रम पूरा कराकर किशनी थाने वापस आ रहे पुलिस कर्मियों की कार गाय को बचाने के प्रयास में पलट गई। कार पलटने से दरोगा सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उन्हें किशनी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत बिगड़ने पर उन्हें सैफई रेफर कर दिया गया। देर रात एसपी, एएसपी भी सैफई पहुंच गए। दरोगा की हालत गंभीर बनी हुई है।

किशनी थाने के एसआई साहब सिंह सिपाही अजीत सिंह चाहर, हरिओम सिंह, अवधेश रावत कटरा समान में मोहर्रम की ड्यूटी करने गए थे। कार्यक्रम खत्म करने के बाद सभी प्राइवेट होंडा सिटी कार से किशनी थाने लौट रहे थे। किशनी समान मार्ग पर रात 10.50 बजे कार के सामने अचानक गाय आ गई। जिसे बचाने के प्रयास में गाड़ी कैंची गढ़ी के नाले में जाकर पलट गई। कार सवार पुलिसकर्मी घायल हो गए। खबर पाकर पुलिस पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां से अस्पताल के एमओआईसी प्रदीप गुप्ता ने एसआई साहब सिंह, हरिओम, अजीत तथा अवधेश रावत को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

देर रात एसपी, एएसपी सैफई अस्पताल पहुंचे

मैनपुरी के एसपी अजय शंकर राय ने बताया की घायल पुलिसकर्मियों को देखने रात 2.30 सैफई हॉस्पिटल पहुंचे पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय, एएसपी ओमप्रकाश सिंह, सीओ भोगांव प्रयांक जैन, सीओ करहल परमानन्द पांडेय, इंस्पेक्टर करहल ओम हरी बाजपेयी ने चिकित्सकों से बात की। घायल एसआई साहब सिंह को ऑक्सीजन दी जा रही है। उधर खून की जरूरत पड़ी तो थाने के मुंशी ताराचन्द ने घायल एसआई की जान बचाने के लिए रात में ही अस्पताल जाकर खून दिया। घायल पुलिसकर्मी सैफई मेंडिकल कालेज में भर्ती कराए गए है। चिकित्सकों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। एक एसओ को देखभाल के लिए छोड़ा गया है।

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top