मैनपुरी

प्रेमी युगल पहुंचे थाने, दरोगा जी से बोले- हमारी करा दो शादी

Shiv Kumar Mishra
5 Jan 2021 7:45 AM GMT
प्रेमी युगल पहुंचे थाने, दरोगा जी से बोले- हमारी करा दो शादी
x

मैनपुरी के थाना किशनी में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। बालिग होने का प्रमाणपत्र लेकर प्रेमी युगल थाने पहुंच गए। दोनों ने थाना प्रभारी निरीक्षक से शादी कराए जाने की मांग की। यह सुनकर थाना प्रभारी चौंक गए। पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने में बुलाया। पूछताछ के बाद युवक और युवती को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

गौरतलब हो कि कन्नौज के सौरिख क्षेत्र निवासी एक युवक किशनी निवासी युवती के साथ थाने पहुंचकर प्रभारी निरीक्षक अजीत सिंह से मुलाकात कर थाना प्रभारी को बालिग होने के प्रमाण के तौर पर हाईस्कूल की मार्कशीट दिखाई। युवक और युवती ने बताया कि वह दोनों बालिग हैं और प्यार करते हैं। शादी करना चाहते हैं, लेकिन परिवार वाले कहीं दूसरी जगह शादी की बात चला रहे हैं। परिजन उनके रिश्ते के विरोध में हैं।

प्रेमी युगल ने थाना प्रभारी से शादी कराए जाने की गुहार लगाई। इस प्रभारी निरीक्षक ने दोनों के परिजनों को थाने बुला लिया। प्रेमी युगल के परिजनों ने लिखित में शादी के लिए 15 दिन का समय मांगा। कहा कि वह दोनों के निकाह के संबंध में सोच समझकर निर्णय लेंगे। पुलिस ने प्रेमी युगल के परिजनों से कहा कि ये दोनों बालिग हैं,भावनाओं का ख्याल रखकर फैसला किया जाए। दोनों को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

Next Story