Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मैनपुरी > मैनपुरी पुलिस ने डबल मर्डर का किया 36 घंटे में खुलासा, सभी आरोपी भी किये गिरफ्तार

मैनपुरी पुलिस ने डबल मर्डर का किया 36 घंटे में खुलासा, सभी आरोपी भी किये गिरफ्तार

अवैध संबंधों के कारण हुए डबल मर्डर की गंभीर घटना का जल्दी खुलासा कर घटना से संबंधित मुख्य अभियुक्त समेत सभी 5 हत्यारे 36 घण्टे के भीतर किए गए गिरफ़्तार.

 Shiv Kumar Mishra |  6 Aug 2020 4:24 AM GMT  |  मैनपुरी

मैनपुरी पुलिस ने डबल मर्डर का किया 36 घंटे में खुलासा, सभी आरोपी भी किये गिरफ्तार
x

मैनपुरी जनपद के थाना भोगाँव क्षेत्र के ग्राम विचित्रपुर में बीते 4-अगस्त को एक युवक संजीव लोधी (25) तथा एक युवती रितु लोधी (30) की डेड बॉडी उनके घरों से कुछ ही दूर बीच गाँव में मिली थी। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अजय कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में बारीकी से निरिक्षण करते हुए कई लोंगों से बातचीत भी की।

पुलिस टीम द्वारा मौक़े पर पहुँच कर स्थिति पर नियंत्रण करते हुए सभी से प्रारंभिक पूछताछ की गई। चूँकि मृत युवती का पति मौक़े पर नहीं मिला था, और उसके 4 साल के बच्चे ने यह कहा था कि ' पापा ने मम्मी को मारा', इसलिए मृतक युवक संजीव के परिजनों से तत्काल तहरीर ली गई, जिसमें 4 लोगों को नामज़द किया गया।

4-अगस्त को ही, कई टीमें गठित कर मुख्य अभियुक्त समेत 3 अभियुक्तों को गिरफ़्तार कर लिया गया था। 1 अन्य अभियुक्त का नाम प्रकाश में आया था। उसी अनुक्रम में आज शेष 2 अभियुक्तों को भी गिरफ़्तार कर लिया गया।

रितु और संजीव के अवैध संबंधों को जड़ से ख़त्म करने के लिए रितु के पति, चाचा, ताऊ और चचेरे भाइयों द्वारा की गई थी।

पीएम रिपोर्ट के मुताबिक़ दोनों हत्याएँ लिगेचर/दुपट्टा से गला घोंट कर हुईं थीं। घटना में प्रयुक्त दुपट्टे को अभियुक्त के घर से बरामद किया गया।

हत्या के बाद मृतक के मोबाइल फ़ोन को हत्यारे ने तोड़ कर धान के खेत में फेंक दिया था। हत्यारे गौरव की निशानदेही पर मृतक संजीव का मोबाइल फ़ोन टूटी हुई दशा में बरामद कर लिया गया।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it