Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मैनपुरी > मैनपुरी में हत्या का खुलासा, एसपी ने तत्परता से हत्या की उलझी गुत्थी सुलझी

मैनपुरी में हत्या का खुलासा, एसपी ने तत्परता से हत्या की उलझी गुत्थी सुलझी

 Shiv Kumar Mishra |  9 Feb 2020 2:09 PM GMT  |  मैनपुरी

मैनपुरी में हत्या का खुलासा, एसपी ने तत्परता से हत्या की उलझी गुत्थी सुलझी
x

एसपी अजय कुमार की तत्परता से हत्या की उलझी गुत्थी सुलझी। मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके क़ब्ज़े से मृतक का मोबाइल फोन और नक़दी बरामद हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक 1-फ़रवरी-'20 को एक लाश मिली थी। पहचान कन्हैया पांडेय के रूप में हुई। पीएम में स्ट्रैंगुलेशन आया। 4 नामज़द के ख़िलाफ़ हत्या का मुकद्मा दर्ज किया गया। नामज़दों को हिरासत में लेकर पूछताछ हुई तो सभी नामज़दगियाँ फ़र्ज़ी प्रतीत हुईं।

एसपी अजय कुमार ने बताया कि सर्विलांस की मदद ली गई। गहन पूछताछ का दौर चला फिर मृतक के एक सहकर्मी तारिक़ खान पर शक की सुइयाँ आ कर ठहरीं। उससे हिकमत ए अमली से हुई पूछताछ में आख़िरकार उसने जुर्म का इक़बाल किया। उसकी निशानदेही पर मृतक का छीना गया मोबाइल और करीब 8,000 रूपए बरामद हुए।

एसपी अजय कुमार ने बताया गया कि बयान के आधार पर इसके ही भाई ख़ालिद का नाम प्रकाश में आया जो फ़रार है। गला घोंट कर किए गए इस मर्डर का मोटिव 25,000/- रूपया और एक मोबाइल लूटना पाया गया है। मृतक और दोनों अभियुक्त एक दूसरे के पूर्व परिचित थे, और शराब पीने के आदी थे। ख़ुलासा करने वाली टीम को रूपया 20,000 का नक़द ईनाम दिया जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it