मैनपुरी

शिवपाल ने चिन्मयानन्द की गिरफ्तारी के बाद आजम खान को लेकर कही ये बात!

Special Coverage News
20 Sep 2019 7:39 AM GMT
शिवपाल ने चिन्मयानन्द की गिरफ्तारी के बाद आजम खान को लेकर कही ये बात!
x
शिवपाल यादव ने आजम खान की तरफ इशारे करते हुए कहा 'एक व्यक्ति पर मुकदमे पर मुकदमे हो रहे हैं और चिन्मयानंद पर कोई कार्रवाई में इतनी देरी क्यों.

मैनपुरी. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) (Pragatisheel Samajwadi Party) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) का मानना है कि परिवार में अभी भी एकता की गुंजाइश है.

शुक्रवार को मैनपुरी में शिवपाल सिंह यादव से पूछा गया कि परिवार में एकता की अभी कोई गुंजाइश बची है. इसपर उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से पूरी गुंजाइश है, लेकिन कुछ षड्यंत्रकारी (साजिशकर्ता) लोग परिवार को एक होने नहीं देना चाह रहे हैं.

शिवपाल यादव ने आज़म खान की तरफ इशारा करते हुए कहा कि एक व्यक्ति पर मुकदमे पर मुकदमे हो रहे हैं और जिस लड़की का वीडियो वायरल हुआ उस मामले में चिन्मयानंद पर कार्रवाई में इतनी देरी क्यों. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं है. कानून व्यवस्था ध्वस्त है.

मैनपुरी में छात्रा की रेप के बाद हत्या

वहीं चार दिन पूर्व नवोदय विद्यालय की एक छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. शुक्रवार को शिवपाल सिंह यादव पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और उन्होंने हर संभव मदद का आश्वासन दिया. शिवपाल ने कहा कि परिवार कि मांग है कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए. शिवपाल ने कहा कि मृतक छात्रा बहुत होनहार थी.

फॉरवर्ड ब्लॉक से हुई बातचीत

इससे पहले बातचीत में शिवपाल यादव ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र खतरे में है. पूरे देश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल है. देश आर्थिक मंदी की चपेट में है. मैं जितने भी असली राष्ट्रवादी और समाजवादी हैं उन्हें एकजुट कर के केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलूंगा. उन्होंने कहा कि इस मसले को लेकर उनकी फॉरवर्ड ब्लॉक के महासचिव देवब्रत विश्वास के साथ बातचीत भी हुई है. हम सभी समाजवादी और राष्ट्रवादी एक साथ मिलकर दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे. लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी दल एक साथ बातचीत करेंगे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story