Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मैनपुरी > एसपी मैनपुरी ने की आम जनता से अपील

एसपी मैनपुरी ने की आम जनता से अपील

 Shiv Kumar Mishra |  5 March 2020 12:15 PM GMT  |  मैनपुरी

एसपी मैनपुरी ने की आम जनता से अपील
x
Ajay Kumar Pandey, IPS (SP/SHAMLI)

आगामी होली के पावन पर्व पर मैनपुरी पुलिस की ओर से सभी को अग्रिम शुभकामनाएँ साथ ही आम जनमानस को सतर्क व सचेत करने के लिए विनम्रतापूर्वक अपील की गई है. एसपी अजय कुमार ने जनता से अपनी अपील जारी की है. एसपी ने जिले की जनता को शुभकामनाएं दी है.

1. आपको जेल जाना पड़ सकता है, अगर आपने सोशल मीडिया-जैसे व्हाट्सएप्प, फेसबुक, ट्विटर आदि पर साम्प्रदायिक सौहार्द खराब करने वाली वीडियो, फ़ोटो या मैसेज फारवर्ड किया।

2. तुरंत पुलिस को सूचना दें, अगर कोई आपको सोशल मीडिया-जैसे व्हाट्सएप्प, फेसबुक, ट्विटर आदि के माध्यम से साम्प्रदायिक सौहार्द खराब करने वाली वीडियो, फोटो या मैसेज भेजता है।

3. तुरंत पुलिस को सूचना दें, अगर किसी ने अपने घर की छत पर ईंट, पत्थर या काँच की बोतलें जमा करके रखी हैं।

4. आपको जेल जाना पड़ सकता है, अगर आपके द्वारा किसी धार्मिक स्थल पर रंग डालने से साम्प्रदायिक सौहार्द खराब होता है।

5. आपको जेल जाना पड़ सकता है, अगर आपके द्वारा किसी को ज़बरदस्ती रंग लगाने या गुब्बारा मारने से कोई विवाद उत्पन्न होता है।

6. अगर आपको रंग से परहेज़ है, तो होली पर अपने घर में रहने का प्रयास करें। अगर बहुत आकस्मिक स्थिति में घर से बाहर जाना ही है, तो पुलिस की सहायता ले सकते हैं!

7. आपको जेल जाना पड़ सकता है, अगर आपने अपने घर की छत से नीचे सड़क पर बिजली के तारों के ऊपर से पानी फेंका और करंट लगने की वजह से कोई घायल हो गया।

8. आपको जेल जाना पड़ सकता है, अगर आपने शराब या भांग पीकर उपद्रव या अश्लीलता किया।

9. आपको जेल जाना पड़ सकता है, अगर आपके उत्तेजक नारों या DJ पर अश्लील गाने बजाने की वजह से साम्प्रदायिक सौहार्द खराब हुआ।

Tags:    
Next Story
Share it