Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मैनपुरी > मैनपुरी में Lockdown में ऑन ड्यूटी बीयर की चुस्की लेते दारोगा का Video वायरल

मैनपुरी में Lockdown में ऑन ड्यूटी बीयर की चुस्की लेते दारोगा का Video वायरल

 Shiv Kumar Mishra |  19 May 2020 8:58 AM GMT  |  मैनपुरी

मैनपुरी में Lockdown में ऑन ड्यूटी बीयर की चुस्की लेते दारोगा का Video वायरल
x

मैनपुरी. महामारी कोरोना वायरस को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन है. इसी कड़ी में मंगलवार को यूपी के मैनपुरी के थाना घिरोर में तैनात एक दारोगा लॉकडाउन के दौरान बीयर पीते नजर आ रहे है. दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो में दारोगा किसी से मोबाइल पर बातचीत करते हुए मखौल उड़ा रहे हैं. एसपी अजय कुमार ने ने बातचीत में बताया कि मामला मेरे संज्ञान में आया है. उन्होंने बताया कि जांच के आदेश दे दिए गए है. रिपोर्ट आने के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, मैनपुरी के थाना घिरोर में तैनात दारोगा विश्वेंद्र पूनिया लॉकडाउन के दौरान जमकर बीयर की चुस्की ले रहे हैं. देखते ही देखते बीयर पीते दारोगा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जानकारी के मुताबिक दारोगा बीयर पीने के दौरान एक भाजपा के नेता से फोन पर बात कर रहे हैं.

भाजपा नेता द्वारा जब बताया गया कि वह मंडल अध्यक्ष हैं, तो बस इसी बात पर दरोगा मखौल उड़ाने लगे. वीडियो में सुना जा सकता है कि दारोगा बगल में बैठे दीवान से कह रहे हैं कि मंडल में जिला होता है या जिले में मंडल. इस पूरे वाकये के दौरान दारोगा के सामने बैठे किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. गौरतलब है कि मैनपुरी भी कोरोना वायरस की चपेट से नहीं बच पाया है. मैनपुरी में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमित 5 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इनका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it