Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मथुरा > मथुरा में पुलिस के सामने बाप ने बेटे को उठाकर जमीन पर पटक दिया

मथुरा में पुलिस के सामने बाप ने बेटे को उठाकर जमीन पर पटक दिया

 Special Coverage News |  5 Nov 2019 7:38 AM GMT  |  मथुरा

मथुरा में पुलिस के सामने बाप ने बेटे को उठाकर जमीन पर पटक दिया

मथुरा. कान्हा की नगरी में मंगलवार को एक कंस पिता की क्रूरता की दिल को दहलाने वाली तस्वीर सामने आई हैं. जमीनी विवाद में प्रशासनिक अधिकारी के सामने ही क्रूरता और मानवता को शर्मसार करने वाला यह खेल खेला जाता रहा, लेकिन मौके पर मौजूद मांट थाने की पुलिस तमाशबीन बनी रही. वहीं मौके पर शांति व्यवस्था बनावे पहुंचे दारोगा मोबाइल पर लगे रहे और महिला सुरक्षाकर्मी खड़े होकर तमाशबीन बनी रही.

3 एकड़ जमीन का था विवाद

हंगामा मारपीट गाली गलौज और एक पिता द्वारा ही अपने कलेजे के टुकड़े को खींचकर हवा में लहराने ओर जमीन पर मारने के प्रयास किया गया. घटना मथुरा के मांट थाना क्षेत्र के मांट राजा खादर की है. दरअसल यह विचलित करने वाली तस्वीर उस समय सामने आई जब सहायक भूलेख अधिकारी (ARO) राजीव उपाध्याय खादर की 3 एकड़ जमीन को खाली कराने गए थे. राजस्व टीम के साथ गांव का ही एक युवक भी पहुंचा हुआ था.

बच्चे को जमीन पर पटकर मारने का प्रयास

जिसे देखकर जमीन पर काबिज वीरी सिंह का पारा चढ़ गया और वीरी सिंह व उसके परिजनों का गांव के ही उस युवक से कहासुनी मारपीट हो गई. मारपीट में वीरी सिंह अपना आपा खो बैठा और बिना कुछ सोचे समझे अपने ही गोदी में रखे बच्चे को जमीन पर रख मारने का प्रयास किया. इससे भी उसका दिल नहीं भरा तो उसको पैर पकड़कर एक बार फिर कंस की तरह हवा में घुमाया ओर जमीन पर मारने का प्रयास किया.

ARO ने दर्ज नहीं कराई पुलिस में रिपोर्ट

लेकिन उसकी मां ने अपने कलेजे के लाल को पकड़ लिया, नहीं तो मासूम को जान को अपनी से 3 एकड़ जमीन के लिए हाथ धोना पड़ता. हंगामा मारपीट दौरान मांट पुलिस मोबाइल और हाथ पर हाथ रख देखती रही. इस घटना के दौरान प्रसासनिक लापरवाही उस समय उजागर ओर हुई जब ARO ने इस मामले में कोई लिखित शिकायत थाने में नहीं दी. जबकि सहायक भूलेख अधिकारी राजीव उपाध्याय खुद इस बात को कह रहे है कि उनके साथ मारपीट नहीं हुई गाली गलौज हुई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top