Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मथुरा > मथुरा में हाईवोल्टेज ड्रामा, SSP दफ्तर के बाहर फूंकी कार, बीच सड़क चलाईं गोलियां

मथुरा में हाईवोल्टेज ड्रामा, SSP दफ्तर के बाहर फूंकी कार, बीच सड़क चलाईं गोलियां

एक पुरुष और महिला ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया और एक वाहन को आग लगा दी

 Special Coverage News |  26 Sep 2019 4:53 AM GMT  |  दिल्ली

मथुरा में हाईवोल्टेज ड्रामा, SSP दफ्तर के बाहर फूंकी कार, बीच सड़क चलाईं गोलियां

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा में एसएसपी ऑफिस के सामने हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. एक पुरुष और महिला ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया और एक वाहन को आग लगा दी. इतना ही नहीं इन दोनों ने पुलिस और पब्लिक के ऊपर फायरिंग भी की, जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. लोग अपनी दुकानों को बंद करके वहां से भाग खडे हुए, जिससे वहां गाड़ियों का आवागमन बंद हो गया. उक्त घटना को देखते हुए जनपद की पुलिस फोर्स को मौके पर बुला लिया गया. जिसके बाद पुलिस के अधिकारियों द्वारा बडी सूझ-बूझ के साथ महिला और पुरुष को हिरासत में लिया गया. आरोपियों के पास से पिस्टल और अवैध तमंचा बरामद किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं, जिसमें 2 लड़कियां और 1 लड़का है, जो कि घटना के समय मौके पर ही थे. महिला ने बताया कि उसकी शादी को लगभग 10-11 साल हो गए हैं, उसका पति प्रॉपर्टी का काम करता है. इसी बीच महिला का शुभम चौधरी के साथ प्रेम प्रंसग चलने लगा था. जिसके बारे में पति को पता चल गया था. महिला ने बताया कि शुभम चौधरी और उसने शादी करने का फैसला लिया था. जिसके बाद दोनों ने मिलकर प्लान बनाया और इस प्लान के बारे में शुभम की मां को भी फोन पर बताया था.



प्लान के अनुसार, जैसा शुभम बोलेगा, वैसा महिला को करना था. इसी के तहत वो दोनों कचहरी रोड पर जाते ही गाडी में आग लगा देते हैं और धुंआधार फायरिंग करके बीच रोड पर शादी शादी करने लगते हैं. दोनों ने ऐसा इसलिए किया जिससे उन्हें ज्यादा से ज्यादा मीडिया कवरेज मिल सके और शुभम फैमस और बड़ा आदमी बन जाए.

पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक शुभम चौधरी ने बताया कि उसने प्रेमिका अंजना शर्मा के साथ मिलकर सुनियोजित तरीके से लाइम लाईट में आने के लिए ड्रामा किया. अराजकता फैलाई गई, पब्लिक ऑर्डर को डिस्टबर्ड किया गया, जिससे कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा मीडिया कवरेज मिल सके. शुभम ने बताया कि जब मुझे मीडिया कवरेज मिलेगा और यह नेशनल न्यूज बनेगी तब सभी मंत्रीगण, अधिकारीगण और मीडिया कर्मी मुझे मिलने मेरे घर पर आएंगे. इस तरह से वो सब जगह प्रसिद्ध हो जाएगा और बड़ा आदमी बन जाएगा. क्योंकि जल्दी तरक्की करने का ये सबसे आसान तरीका है.

फिलहाल शुभम चौधरी और अंजना शर्मा के खिलाफ पुलिस ने धारा 3/25 आर्म्स एक्ट, 186, 188, 332, 353, 307, 431, 435, 504, 506 भादवि और 7 सी0एल0ए0 एक्ट के अन्तर्गत केस दर्ज कर लिया है. साथ ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि दोनों पिस्तौल ले जा रहे थे. मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it