Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मथुरा > यूपी में बीजेपी विधायक बैठे थाने के बाहर धरने पर, जिले में मचा हडकंप

यूपी में बीजेपी विधायक बैठे थाने के बाहर धरने पर, जिले में मचा हडकंप

 Special Coverage News |  10 Sep 2018 2:46 AM GMT  |  मथुरा

यूपी में बीजेपी विधायक बैठे थाने के बाहर धरने पर, जिले में मचा हडकंप

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक पुलिस थाने में कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ रविवार को एक भाजपा विधायक धरने पर बैठ गए। बलदेव क्षेत्र से विधायक पूरन प्रकाश अन्य गांव वालों के साथ शाम चार बजे से महाबन पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गए। प्रकाश ने आरोप लगाया, 'पूरा पुलिस थाना भयानक भ्रष्टाचार की गिरफ्त में है।

उन्होंने कहा कि जब तक थाना प्रभारी अरविंद पाल, उप निरीक्षकों अरविंद चौहान और अजय हवाना को निलंबित नहीं किया जाता और पुलिस थाने के सभी कर्मचारियों का तबादला नहीं होता तब तक धरना जारी रहेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस थाने में रिश्वत के बिना कोई काम नहीं होता और थाना प्रभारी एवं दोनों उपनिरीक्षक अक्सर लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं।

जानकारी के मुताबिक विधायक पूरन प्रकाश संग धरने में बलदेव पंचायत के चेरयमैन कमल कुमार पांडे, भाजपा के डिविजन प्रेसिडेंट सुमीत दीक्षित और महासचिव चिंताराम चतुर्वेदी भी मौजूद थे, यहां बता दें कि आखिरी बार जब मामले की जानकारी ली गई तब भी पुलिस स्टेशन के सामने भाजपा विधायक का धरना जारी था। वहीं विवाद के सुलझाने के लिए एसपी बबलू कुमार भी पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top