मथुरा

फोटो खींच धन्नो , बसंती तेरी फसल खतरे में है ...

Special Coverage News
1 April 2019 2:29 AM GMT
फोटो खींच धन्नो , बसंती तेरी फसल खतरे में है ...
x
वोट सब कुछ करा लेता है साहब...भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने गोवर्धन क्षेत्र के खेतों में जाकर की गेहूं की कटाई की.

वोट सब कुछ करा लेता है साहब. भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने गोवर्धन क्षेत्र के खेतों में जाकर की गेहूं की कटाई की लेकिन कैमरा बंद होते ही हसियां रख दिया और चल पड़ी नए पडाव की ओर आखिर वोट तो सब कुछ करा लेता है.


मथुरा लोकसभा क्षेत्र के गोवर्धन इलाके के एक गांव से गुजर रहीं सांसद हेमा मालिनी ने जब देखा कि महिलाएं गेहूं काट रही हैं तो वह खेत पर पहुँच गई और किसान बनकर गेहूं काटने लगीं. लेकिन कैमरा बंद होते ही हेमा मालिनी ने रख दी थी दरांती. तभी मुझे यह लाइन बरबस याद आ गई फोटो खींच धन्नो तेरी फसल खतरे में है.




देश में इस वक्त फसलों की कटाई के साथ ही वोटों की फसल भी काटने का वक्त है. लिहाजा वोट बटोरने नेता अब सड़कों से खेतों की ओर प्रस्थान कर चुके हैं. मथुरा रविवार को गेहूं की कटाई कर रही महिलाओं ने जब अपने साथ 'ड्रीम गर्ल' को देखा तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. तपती दोपहरी में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी महिलाओं के बीच पहुंची, उनसे हाल-चाल पूछा और लगे हाथ हंसिया लेकर गेहूं काटने लगी.

मथुरा में मतदान के लिए अब मात्र 18 दिन बचे हैं, प्रचार के लिए तो मात्र नेताओं के पास एक पखवाड़े का ही समय है. यहां पर 18 अप्रैल को वोट डाल जाएंगे. देश की वीआईपी सीटों में शुमार मथुरा में प्रचार टॉप गियर पर है. बीजेपी सांसद हेमा मालिनी इस सीट से दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं.




इसी सिलसिले में हेमा मालिनी गोवर्धन विधानसभा के क्षेत्र देवसेरस में खेतों में काम कर रही महिलाओं के बीच पहुंचीं. हेमा मालिनी ने गेहूं का बोझा उठाया. सांसद के साथ आए समर्थकों ने उनकी कुछ तस्वीरें ले लीं. किसानों को गेहूं काटता देख हेमा मालिनी खुद को न रोक सकी, उन्होंने एक किसान से हंसिया ली और लगीं गेहूं काटने.

हेमामालिनी की टक्कर महागठबंधन और कांग्रेस से

मथुरा में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को इस बार महागठबंधन से कड़ी चुनौती मिल रही है. एसपी-बीएसपी और आरएलडी ने इस सीट से कुंवर नरेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है. वहीं कांग्रेस ने मथुरा सीट से महेश पाठक को टिकट दिया है.





Next Story