मथुरा

मथुरा ओवर ब्रिज के नीचे पानी में डूबी यात्रियों से भरी बस, सभी सुरक्षित, मथुरा पुलिस की हो रही है वाहवाह

Shiv Kumar Mishra
19 Aug 2020 6:03 AM GMT
मथुरा ओवर ब्रिज के नीचे पानी में डूबी यात्रियों से भरी बस, सभी सुरक्षित, मथुरा पुलिस की हो रही है वाहवाह
x

मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में तेज बारिश के कारण एक बड़ा हादसा (Accident) हो गया. मंगलवार की रात में बारिश के कारण नए बस स्टैंड के निकट स्थित ओवर ब्रिज के नीचे यात्रियों से भरी हुई बस (Bus) पानी में डूब गई, जिसमें लगभग 15-20 यात्रियों के फंसे होने की होने की सूचना अग्निशमन विभाग जनपद मथुरा को दी गई. इसके बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची. अफसरों की मौजूदगी में टीम के सदस्य पानी में उतरे और बस में फंसे यात्रियों व अन्य लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया. अब तक मिली जानकाी के मुताबिक इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है.

मथुरा के सीएसपी के फेसबुक पेज पर इस हादसे की जानकारी साझा की गई है, जिसमें लिखा है- हादसे की जानकारी मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रमोद शर्मा, चीफ फायर ऑफीसर, मथुरा के दिशा निर्देशन में रेस्क्यू टीम ने अपनी जान कि परवाह ना करते हुए बस में फंसे सभी यात्रियों एवं अन्य फंसे हुए लोगों को सकुशल बाहर निकाला जिसकी प्रशंसा वहां उपस्थित आम जनमानस एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा द्वारा की गई.

इन्होंने निभाई अहम जिम्मेदारी

सीएसपी मथुरा के फेसबुक पेज पर साझा जानकारी के मुताबिक रेस्क्यू के दौरान लीडिंग फायरमैन दुर्गाप्रसाद, चालक लोचन सिहं, अजय प्रताप, फायरमैन लाला राम, हरिशंकर गौतम, विक्रम सिहं एवं बलबीर सिंह ने अहम जिम्मेदारी निभाई. टीम के सदस्य खुद पानी में उतरे और वहां फंसे लोगों की जान बचाई. इस दौरान स्थानीय पुलिस की टीम भी मौके पर मजूद रही. साथ ही आसपास के लोगों ने भी बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने में मदद की.



Next Story