Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मथुरा > नोएडा, गाज़ियाबाद,लखनऊ और वाराणसी के लिए स्वन्त्रता दिवस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान - श्रीकांत शर्मा

नोएडा, गाज़ियाबाद,लखनऊ और वाराणसी के लिए स्वन्त्रता दिवस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान - श्रीकांत शर्मा

 Special Coverage News |  2018-08-15 07:34:34.0  |  मथुरा

नोएडा, गाज़ियाबाद,लखनऊ और वाराणसी के लिए स्वन्त्रता दिवस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान - श्रीकांत शर्मा

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा , गाजियाबाद , वाराणसी और लखनऊ को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया. यह जानकारी प्रदेश के उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने दी.


मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप प्रथम चरण में प्रदेश के गाजियाबाद, नोएडा, लखनऊ और वाराणसी को आज से नो ट्रिपिंग जोन घोषित कर दिया गया है. अब इन शहरों के निवासियों को बिना कटौती 24 घंटे विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित होगी.


मंत्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में पहले सिर्फ 4 जिलों को बिजली मिलती थी, बाकी जिले आपूर्ति में भेदभाव का शिकार थे. बीजेपी सरकार ने प्रदेश में सभी जिलों के लिए विद्युत आपूर्ति का एक समान शिड्यूल लागू कर, प्रदेश को विद्युत आपूर्ति में भेदभाव से मुक्त किया है.


उन्होंने कहा कि मथुरा में अंडरग्राउंड केबलिंग के कार्यों पर 40 करोड़ रुपए की लागत आएगी. इससे चौबियापाड़ा, कृष्णानगर, विकास मार्केट, होली गेट, भरतपुर गेट,डीग गेट,श्री द्वारिकाधीश जी, जुबली पार्क व स्वामी घाट क्षेत्र के निवासियों को निर्बाध बिजली उपलब्ध होगी.


Tags:    
Share it
Top