मथुरा

कोसीकलां रेलवे स्‍टेशन पर भीषण हादसा , सात लोग राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आये, दो की मौत

Special Coverage News
21 Aug 2018 5:32 AM GMT
कोसीकलां रेलवे स्‍टेशन पर भीषण हादसा , सात लोग राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आये, दो की मौत
x

यूपी के मथुरा जिले के कोसीकलां रेलवे स्‍टेशन पर भीषण हादसा हुआ है. राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आने से सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया, वहीं पांच की हालत गंभीर है. रेलवे की बड़ी लापरवाही से यात्रियों में खासी नाराजगी है. मौके पर जीआरपीएफ की टीम भी पहुंच गई है.

बताया जा रहा है कि मथुरा के पास कोसीकलां रेलवे स्‍टेशन पर कुछ यात्री एक प्‍लेटफॉर्म से दूसरे प्‍लेटफॉर्म तक जाने के लिए पटरियों का इस्‍तेमाल कर रहे थे. जल्‍दबाजी में रेलवे लाइन क्राॅस करते वक्‍त अचानक राजधानी एक्सप्रेस आ गई और यात्री इसकी चपेट में आ गए. यात्रियों का कहना है कि रेलवे की ओर से ट्रेन आने की सूचना नहीं दी गई थी.

उत्‍तर प्रदेश समेत देश के अलग-अलग राज्‍यों में लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से साफ है कि रेलवे की व्‍यवस्‍था में चूक है. इससे चंद दिनों पहले ही राज्‍य के इटावा-मैनपुरी यात्री ट्रेन के पटरी से उतरने से बड़ी संख्‍या में लोग बाल-बाल बच गए थे. कुछ शरारती तत्वों ने मैनपुरी में करहल के पास रेलवे पटरी पर लूज कंक्रीट स्लीपर फेंक दिया था. घटना में इंजन का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था.

Next Story