मथुरा

मथुरा पुलिस ने मोबाइल और बाइक चोरों को किया गिरफ्तार

Arun Mishra
16 July 2020 2:32 PM GMT
मथुरा पुलिस ने मोबाइल और बाइक चोरों को किया गिरफ्तार
x

मथुरा (रजत शर्मा) : यूपी के जनपद मथुरा के थाना-हाईवे पुलिस ने बाइक और मोबाइल की लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 6 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने चार मोटरसाइकिल दो स्कूटी और 9 मोबाइल फोन बरामद किए गए है।

वही एसपी सिटी ने प्रेस वार्ता में बताया कि पकड़े गए अभियुक्त अलग अलग थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और नशे के आदी हैं। जिसके चलते सचिन पुत्र ईश्वर देव निवासी बालाजीपुरम तंतुरा रोड थाना हाईवे, दीपक पुत्र गौरीशंकर निवासी बालाजीपुरम रोड थाना हाईवे, रविंद्र पुत्र यशपाल सिंह निवासी मोती नगर बालाजीपुरम थाना हाईवे, पूरन पुत्र पदम सिंह निवासी टाउनशिप थाना रिफाइनरी, राज प्रकाश पुत्र राजवीर सिंह निवासी गोपालपुर थाना जमुनापार, रवि रावत पुत्र ओम प्रकाश निवासी गोपालपुर थाना जमुनापार को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा कि ये चोर एक जगह एकत्र होकर सुनसान जगह पर लोगों से बाइक और फोन लूट कर फरार हो जाते थे। पुलिस लंबे समय से चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर लोगों की तलाश में थी। थाना हाईवे पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर भरतपुर तिराहा अडूकी के पास से 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने चार मोटरसाइकिल दो स्कूटी और 9 मोबाइल बरामद किए व गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story