Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मथुरा > सपा नेता रामगोपाल यादव के पैर छूते दिखे मथुरा के सीओ राकेश, फोटो वायरल

सपा नेता रामगोपाल यादव के पैर छूते दिखे मथुरा के सीओ राकेश, फोटो वायरल

निजी कार्यक्रम में ही रामगोपाल को देखते ही सीओ सिटी मथुरा उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. सियासी गलियारों के साथ ही पुलिस अधिकारियों के बीच सीओ राकेश की तस्वीरें खूब शेयर हो रही हैं.

 Shiv Kumar Mishra |  12 Feb 2020 9:18 AM GMT  |  दिल्ली

सपा नेता रामगोपाल यादव के पैर छूते दिखे मथुरा के सीओ राकेश, फोटो वायरल

आगरा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव के साथ मथुरा के सीओ राकेश सिंह यादव की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सीओ राकेश वर्दी में एसपी नेता रामगोपाल यादव की चरणवंदना करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर मथुरा के सीओ की ये तस्वीर अब वायरल हो गई है. जब चरण वंदना करने वाले सीओ राकेश को इस संबंध में फोन किया तो उन्होंने रामगोपाल यादव को अपना गुरु बताया.

रामगोपाल यादव अकसर मथुरा आते रहते हैं. इसी कड़ी में प्रोफेसर रामगोपाल गोवर्धन में भंडारे के साथ ही मथुरा शहर में एक एसपी नेता के घर समारोह को लेकर पहुंचे थे. बताया जाता है निजी कार्यक्रम में रामगोपाल यादव को देखते ही सीओ सिटी मथुरा उनके पैरों में गिरकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. सियासी गलियारों के साथ ही पुलिस अधिकारियों के बीच सीओ राकेश की तस्वीरें लोग खूब शेयर कर रहे हैं. रामगोपाल की चरणवंदना करते रहे हैं कई पुलिस अफसर

सपा की जब सरकार थी, तब मथुरा के गोवर्धन में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में जब प्रोफेसर रामगोपाल यादव पहुंचे थे तो उनके पैर छूने वालों की कतार लग गयी थी. मथुरा के बड़े-बड़े अफसर तब लाइन लगाकर पैर छूते नजर आये थे. तत्कालीन मथुरा के कोतवाली प्रभारी की चरणवंदना वाली तस्वीरें तब सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं थीं. सत्ता के आगे नतमस्तक होने वाले पुलिस अधिकारी की खासी किरकिरी हुई थी लेकिन कार्रवाई नहीं हो सकी थी. अब सपा महासचिव रामगोपाल यादव के पैरों में गिरने वाले सीओ राकेश सिंह यादव पर कार्रवाई के संकेत मिल रहे हैं. चूंकि सीओ राकेश वर्दी में थे, ऐसे में उन्होंने वर्दी की मर्यादा को तार-तार कर दिया, जिसके कारण अब उनसे जवाब देते नहीं बन रहा है.

रामगोपाल यादव हमारे गुरु रहे हैं: सीओ

जब मथुरा के सीओ राकेश से पैर छूकर वंदना करने के घटनाक्रम की जानकारी चाही तो उनका कहना था कि रामगोपाल यादव हमारे गुरु रहे हैं. वर्दी के सवाल पर सीओ राकेश के निरुत्तर नजर आए. मथुरा से रामगोपाल का खास रिश्ता कान्हा की नगरी मथुरा से सपा महासचिव का बेहद नजदीकी नाता है. प्रोफेसर रामगोपाल यादव गोवर्धन में सियाराम बाबा के यहां आयोजित होने वाले भंडारे में आते रहते हैं. रामगोपाल यादव के आने की सूचना पर कई अधिकारी उनका आशीर्वाद लेने गोवर्धन तक चले जाते हैं.

तस्वीर खूब हो रही वायरलइस बार सत्ता में भाजपा है ऐसे में गोवर्धन में अधिकारी रामगोपाल यादव से बचते रहे लेकिन मथुरा शहर के एक निजी कार्यक्रम में जब रामगोपाल पहुंचे तो अधिकारी खुद को रोक नहीं पाये. इसी कड़ी में मथुरा के सीओ जैसे ही प्रोफेसर रामगोपाल के पैरों में गिरे तो वहां खड़ें कुछ लोगों ने उनकी चरणवंदना वाली तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it