मथुरा

सुपरहिट भजन गायक विनोद अग्रवाल का निधन

Special Coverage News
6 Nov 2018 4:41 AM GMT
सुपरहिट भजन गायक विनोद अग्रवाल का निधन
x

"मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है" जैसे भजन गाने वाले प्रसिद्ध गायक विनोद अग्रवाल अब दुनिया में नहीं रहे . मंगलवार की सुबह विनोद अग्रवाल ने यूपी के मथुरा मैं अंतिम सांस ली. सीने में दर्द के बाद एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था , जहां आज सुबह 4:00 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया डॉक्टरों ने बताया कि विनोद अग्रवाल की मौत मल्टीपल ऑर्गन फेल होने से हुई है.


वृंदावन में अपने परिवार के साथ रहने वाले विनोद अग्रवाल 63 साल के थे . रविवार को अचानक सीने में तेज दर्द हुआ . घर वालों ने उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया .यहां दो दिनों तक उनका इलाज चला लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ धीरे धीरे उनके सभी अंगों ने काम करना बंद कर दिया . मंगलवार सुबह 4:00 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


विदेश में भी खूब पसंद किए गए भजन

विनोद अग्रवाल का जन्म दिल्ली में 6 जून , 1955 को हुआ था . 1962 में उनके माता-पिता मुंबई चले गए थे . विनोद द्वारा 12 साल की उम्र से ही भजन गाना शुरू कर दिया था . उनके भजन सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किए जाते हैं वह राधा कृष्ण पर केंद्रित भजन गाते थे उन्होंने देश और विदेश में 1500 से ज्यादा लाइव परफॉर्मेंस किये.

Next Story