मथुरा

एक ही गांव के युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

Shiv Kumar Mishra
22 Nov 2020 11:21 AM GMT
एक ही गांव के युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका
x
मथुरा जिले के पिपरौली गांव में एक प्रेमी जोडे़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. वारदात के सामने आने के बाद से लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं. वहीं पुलिस ने भी जांच तेज कर दी है.

मथुरा. मथुरा (Mathura) जिले के थाना मांट क्षेत्र के गांव पिपरौली में दो शवों (Dead Body) के मिलने से सनसनी फैल गई. गांव के ही एक युवक और युवती के शव मिलने से हत्या (Murder) की आशंका जताई जा रही है. युवक का शव गांव के बाहर पेड़ से लटकता मिला है. वहीं युवती का शव पेड़ के नजदीक पड़ा मिला है. युवती के गले पर चोट (Injury) के निशान हैं. इससे आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या (Murder) हुई है. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) देहात श्रीश चंद्र ने मीडिया को बताया कि गांव पिपरौली निवासी 19 वर्षीय पंकज पुत्र चंद्रपाल का शव पेड़ से लटका मिला है. वहीं गांव की 18 वर्षीय युवती का शव उसी पेड़ से कुछ दूरी पर पड़ा मिला है. प्राथमिक जांच में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि युवती के परिजनों ने उसका रिश्ता किसी और से तय कर दिया था. अब से एक हफ्ते बाद 26 नवंबर को उसकी शादी होनी थी.

एसपी देहात ने कहा कि दोनों की मौत के कारणों की जांच की जा रही है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उधर, गांव में युवक-युवती का शव मिलने के बाद तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. कुछ लोग ऑनर किलिंग की भी आशंका जता रहे हैं. ग्रामीणों ने मीडिया को बताया कि युवक-युवती एक ही बिरादरी के थे. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. अब पुलिस मृतकों के परिजनों से पूछताछ कर रही है.

Next Story