मथुरा

मथुरा में यूपी पुलिस को किया सिपाही ने बदनाम, गुटखे के पैसे मांगने पर दूकानदार को मार डाला

Special Coverage News
15 Aug 2019 9:53 AM GMT
मथुरा में यूपी पुलिस को किया सिपाही ने बदनाम, गुटखे के पैसे मांगने पर दूकानदार को मार डाला
x
मंगलवार की शाम फिरोजाबाद में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी गुटखा खाने आया. गुटखा के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को धुन डाला.

यूपी के मथुरा से पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है. धौलीप्‍याऊ इलाके में चाय का खोखा चला रहे 25 वर्षीय राहुल बंसल को एक सिपाही ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. जिसके बाद उसकी मौत हाे गई. बताया जा रहा है कि दुकान से गुटखा खरीदने पर राहुल ने फिरोजाबाद में तैनात एक सिपाही से पैसे मांग लिए. जिससे गुस्‍साए सिपाही ने राहुल को पहले तो बुरी तरह पीटा और फिर उसे हाइवे थाने में बंद करा दिया.

थाने में बुरी तरह से घायल राहुल की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने उसकी चाची को बुलाकर उसे सौंप दिया. चाची उसे किसी प्रकार आगरा अस्‍पताल में ले गई, जहां उसकी मौत हो गई. सूत्रों के अनुसार, थाने में बंद दुकानदार की हालत बिगड़ने पर उसे उपचार को ले जाने के बजाय पुलिस ने उसकी चाची को ही थाने पर बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया.

धौली प्याऊ पर तिवारी जी के बाड़ा निवासी राहुल बंसल (25) पुत्र स्व. नरेश बंसल का धौलीप्याऊ रेलवे फाटक के पास चाय का खोखा है. मंगलवार की शाम फिरोजाबाद में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी गुटखा खाने आया. गुटखा के पैसे मांगने पर सिपाही ने दुकानदार को धुन डाला.

पुलिस की पिटाई से गंभीर रूप से घायल दुकानदार को परिजन उपचार के लिए कुछ अस्पतालों में लेकर गए, जहां उसकी हालत को देखते हुए भर्ती करने से ही मना कर दिया गया. तब परिजनों ने राहुल को आगरा के नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां बुधवार की शाम उसकी मौत हो गई. उसकी मौत से गुस्साए परिजनों ने थाना हाईवे पहुंचकर हंगामा किया और आरोपी सिपाही के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया.

पुलिस अधीक्षक (शहर) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि फिरोजाबाद में तैनात सिपाही योगेंद्र चौधरी के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. अब इस मामले की जांच की जा रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story