Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मथुरा > मथुरा में मशहूर बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल की पुत्री और पत्नी समेत मिली लाश जबकि बेटा अंतिम सांस ले रहा था.

मथुरा में मशहूर बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल की पुत्री और पत्नी समेत मिली लाश जबकि बेटा अंतिम सांस ले रहा था.

तीनों मरने वाले पति, पत्नी और बेटी है जबकि बेटे की साँस पुलिस को चलती मिली है उसे अपस्ताल में भर्ती कराया गया है.

 Shiv Kumar Mishra |  1 Jan 2020 11:07 AM GMT  |  मथुरा

मथुरा में मशहूर बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल की पुत्री और पत्नी समेत मिली लाश जबकि बेटा अंतिम सांस ले रहा था.

मथुरा: : यमुना एक्सप्रेसवे हाईवे पर एक कार में तीन लोग मृत अवस्था में मिले है. कार में तीन लाशें मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. कार मेंमौके से एक पिस्टल भी मिली है. फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पीएम के लिए भिजवाया है. मामले में पुलिस की जांच चल रही है. मृतकों में पति पत्नी और दो बच्चे शामिल है.

थाना जमुनापार क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे वृन्दावन कट के समीप कार के अन्दर गोली मारकर परिवार द्वारा आत्महत्या की गयी. यमुना एक्सप्रेसवे पर कार से तीन शव मिले है जो एक ही परिवार के है. शुरुआती जांच में पुलिस को आत्महत्या का शक हो रहा है जबकि घायल हालत में एक लड़के को अस्पताल पहुंचाया गया है.

जब पुलिस ने शवों के बारे में तहकीकात की तो पता चला कि यह दिल्ली के मशहूर बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल का परिवार है. जमुनापार थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे के वृंदावन कट के पास झज्जर अंडरपास में बुलियन कारोबारी नीरज अग्रवाल (40) पुत्र दिनेश चंद अग्रवाल, पत्नी नेहा (36), बेटी धन्या (6) निवासी गऊघाट का शव कार में खून से लथपथ मिला, वहीं कारोबारी का बेटा 10 साल का शौर्य घायल मिला. नोटबंदी में 300,करोड़ का हेर-फेर किया था. मार्केट में बहुत लोगों का पैसा बकाया था. पुलिस को इस में अभी हत्या की भी आशंका नजर आ रही है.

एसपी सिटी मथुरा ने बताया कि पीआरबी अपनी ड्यूटी पर गस्त कर रहे थे. गाडी में तीन लाशें थी जिसमें एक पुरुष और एक महिला और दो बच्चे जिनमें एक लडकी और एक लड़का था. जिसमें लडके की साँस चल रही थी. जिसे अस्पताल ले जाया गया.गाडी से के सुसाइड लेटर भी मिला है जिसकी फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. जानकरी के मुताबिक यह मथुरा के जग्गनाथ पूरी में रहते थे लेकिन अब पारिवारिक कारणों से और आर्थिक हालत खराब होने से अब दिल्ली में रहते थे देर रात ही दिल्ली से आये थे और अब इन्होने पहले तीनों को गोली मारकर खुद को गोली मार ली है. पुरुष के हाथ से पिस्टल बरामद हुई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it