मऊ

विधायक मुख़्तार अंसारी की माँ का देहांत, आज ही थी पिता सुभानअल्लाह अंसारी की पुण्यतिथि

Special Coverage News
29 Dec 2018 4:45 AM GMT
विधायक मुख़्तार अंसारी की माँ का देहांत, आज ही थी पिता सुभानअल्लाह अंसारी की पुण्यतिथि
x

गाजीपुर: बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी के मां राबिया अंसारी का 93 वर्ष उम्र में निधन हो गया. बीते कई दिनों से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. जिन्‍हे शम्‍मे हुसैनी हास्पिटल गंगा ब्रिज के नीचे भर्ती कराया गया था. चिकित्‍सको ने तत्काल राबिया अंसारी को आईसीयू में बेंटीलेटर पर रखा था. देर रात उन्होंने अंतिम साँस ली. मुख़्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने कहा कि हमारी मेरी दादी माँ रजा-ए-ईलाही इन्तिकाल फरमा गई. सभी अहले वतन से दुआ-ए-मगफिरत की दरख्वास्त है.

बाहुबली विधायक के बड़े बेटे व बसपा नेता अब्बास अंसारी ने बताया कि दादी की तबियत पिछले दो हफ्तो से खराब थी. लेकिन हालत नाजुक होने पर उन्‍हे अस्‍पताल लाया गया जहाँ चिकित्‍सको के अनुसार दादी की तबियत में कोई सुधार नही हो रहा था. ब्‍लड प्रेशर लगातार गिरता जा रहा है और शरीर के कई अंगो ने काम करना बंद कर दिया था. राबिया अंसारी के तबियत खराब होने की खबर सुनकर अंसारी बंधुओ के शुभचिंतको ने अस्‍पताल में जाकर हालचाल लिया. राबिया अंसारी के तीन पुत्र सिबगतुल्‍लाह अंसारी, अफजाल अंसारी और मुख्‍तार अंसारी है. इनकी तीन पुत्रियां भी है जो अपना खुशहाल वैवाहिक जीवन व्‍यतीत कर रही है.


मालुम हो कि राबिया अंसारी के पति स्‍वतंत्रता संग्राम सेनानी व नगर पालिका मुहम्‍मदाबाद के पूर्व चेयरमैन सुभानउल्‍लाह अंसारी की मौत कुछ वर्ष पहले ही हो चुकी है. पिछले कई दिनों से अंसारी परिवार के शुभचिंतक व राजनीतिक मित्र अंसारी बंधुओ के घर यूसुफपुर स्थित फाटक पर माँ का हालचाल लेने के लिए पहुँच रहे थे.


विधायक मुख़्तार अंसारी यूपी की बांदा जेल में बंद है. फिलहाल उनके जनाजे में शामिल होने की जानकारी नहीं मिली है. उनके तमाम शुभचिंतक और समर्थक उनके आवास पर पहुंचे हुए है.

Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story