Breaking News
Home > बहन बेटियों का अपमान, नही सहेगा हिंदुस्तान-अब्बास अंसारी

बहन बेटियों का अपमान, नही सहेगा हिंदुस्तान-अब्बास अंसारी

देश में हो रही बलात्कार की घटनाओं से देश के युवा नेताओं में भी बनी चिंता.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-04-15 09:59:07.0  |  मऊ

बहन बेटियों का अपमान, नही सहेगा हिंदुस्तान-अब्बास अंसारी

मऊ: बहुजन समाज पार्टी के युवा नेता अब्बास अंसारी ने देश में बच्चियों और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर केंद्र की मोदी सरकार से कहा कि कठुआ में जो दिल दहलानेवाला बलात्कार और हत्या हुई है, वो मानवता के ऊपर कलंक है. आज देशभर में बच्चियों के साथ जो दुर्भाग्यपूर्ण कृत्य हो रहे हैं, उसके लिए वो भी ज़िम्मेदार हैं जो इन अपराधियों को राजनीतिक अभयदान दे रहे हैं. ये सत्तापक्ष की राजनीति और बेशर्मी का निम्नतम स्तर है.




अब्बास अंसारी बोले, उन्नाव, कठुआ, सूरत, पटना और अब दिल्ली में बलात्कार की घटनाओं ने देश के हर घर को चिंता में डाल दिया है. लोगों में अपनी बहन-बेटियों को लेकर डर का माहौल बन गया है. सरकार इतने गंभीर विषय पर भी कोई ठोस कार्रवाई न करके राजनीति कर रही है, इससे दुखद, शर्मनाक और निंदनीय और क्या हो सकता है.


अब्बास ने कहा कि भाजपा कि सुषमा जी, मेनका जी, मीनाक्षी जी, स्मृति जी, खेर मैडम और तमाम क़द्दावर महिला नेता चुप हैं, क्योंकि इस बार बलात्कारी घर का ही है. क्यों मोदीजी ? क्या यही बेटी बचाओ अभियान है ? हमेशा महिलाओं की आवाज बनने वाली आप सभी नेता अपनी सरकार में महिलाओं पर अत्याचार पर खामोश क्यों हो?

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top