Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मऊ > उत्तर प्रदेश के मऊ में 9, 10 वर्ष की आयु की 2 बहनों से बार-बार बलात्कार किया - पुलिस

उत्तर प्रदेश के मऊ में 9, 10 वर्ष की आयु की 2 बहनों से बार-बार बलात्कार किया - पुलिस

पुलिस ने कहा कि आरोपी लड़कियों को जबरन जंगल में ले जाते थे और उनके साथ बार-बार बलात्कार करते थे।

 Shiv Kumar Mishra |  3 March 2020 4:07 PM GMT  |  मऊ

उत्तर प्रदेश के मऊ में 9, 10 वर्ष की आयु की 2 बहनों से बार-बार बलात्कार किया - पुलिस
x

मऊ। उत्तर प्रदेश में मऊ के मधुबन क्षेत्र के एक गांव में दो सगी नाबालिग बहिनों के साथ गांव के ही दो युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि मधुबन क्षेत्र निवासी नौ और दस वर्ष की दो सगी बहिनें गांव में ही स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती हैं। पिछले कई दिनों से स्कूल जाते समय गांव के ही दो युवक उनको जबरदस्ती खींचकर जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करते थे।

दरिंदों ने उन्हें किसी से इसकी चर्चा न करने धमकी भी दे रखी थी। पीड़ित बहिनों ने भयवश किसी को कुछ नहीं बताया। बाहर रहकर नौकरी करने वाली उनकी बड़ी बहिन जब घर पहुंची तो उससे उन्होंने आपबीती सुनाई।

उन्होंने बताया कि पीड़ित बहिनों के चाचा की ओर से पुलिस को तहरीर दी। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा फरार हो गया। पुलिस फरार युवक की तलाश में जुटी है। पीड़ित बहनों को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it